Hindutva Twitter review: दर्शकों के बीच ‘हिंदुत्व’ का चला जादू, जानें लोगों का रिएक्शन

Share Us

711
Hindutva Twitter review: दर्शकों के बीच ‘हिंदुत्व’ का चला जादू, जानें लोगों का रिएक्शन
08 Oct 2022
min read

News Synopsis

Hindutva review: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री Bollywood Industry में फिल्मों को लेकर लोगों में काफी नाराजगी Angry भी देखने को मिल रही है। वहीं फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर Film Directors and Producers अलग-अलग टॉपिक्स पर फिल्म बनाने की कोशिशों में लगे हैं। हाल ही में रामायण Ramayana पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ Adipurush का टीजर लांच हुआ था, जिसे लेकर लोगों के बीच काफी नाराजगी देखने को मिली। ओम राउत Om Raut के निर्देशन में बनी फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान Kriti Sanon and Saif Ali Khan मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।

जबकि अगर बात करें फिल्म ‘हिंदुत्व’ Hindutva की तो इस फिल्म के टाइटल से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म लोगों के बीच एक अलग कहानी लेकर आई है। गौर करने वाली बात ये है कि आज यानि 07 अक्टूबर को कारन राजदान द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘हिंदुत्व’ Hindutva सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं ट्विटर रिव्यु की बात की जाए तो फिल्म ‘हिंदुत्व’ Hindutva को लेकर लोग अपनी-अपनी राय पेश कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने फिल्म को लेकर अपने मन की शेयर की है। एक यूजर ने फिल्म ‘हिंदुत्व’ के बारे में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मेरा दिल भर गया है हिंदुत्व जैसी महत्वपूर्ण फिल्म देख कर. इसे दर्शकों द्वारा अच्छा सराहा जा रहा है .. हम सभी को निश्चित रूप से #SupportHinduvaMovie को देखना चाहिए और सिनेमाघरों Cinemas में अपने दोस्तों और परिवारों Friends & Families के साथ इसे देखना चाहिए।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह कोई बॉलीवुड ड्रामा नहीं है, इसमें देश के लाखों लोगों की भावनाएं और भावनाएं हैं। यही है हिंदुत्व का मतलब!!! #सपोर्ट हिंदुत्व मूवी’।’