News In Brief Auto
News In Brief Auto

कमाल के फीचर्स के साथ हीरो की नई पैशन एक्सटेक बाइक लांच

Share Us

523
कमाल के फीचर्स के साथ हीरो की नई पैशन एक्सटेक बाइक लांच
25 Jun 2022
min read

News Synopsis

देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता Two Wheeler Manufacturer कंपनी हीरो मोटोकॉर्प Hero MotoCorp ने शुक्रवार को नई  Passion 'XTec' को लांच कर दिया है। इसके साथ ही Hero Passion XTec देश भर में हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप Dealership में बिक्री के लिए उपलब्ध भी करा दी गई है।

यह मोटरसाइकिल दो वैरिएंट्स - ड्रम और डिस्क Drum & Disc में पेश की गई है। आज की न्यू जनरेशन के लिए डिजाइन New Generation Design की गई परफॉर्मेंस ओरिएंटेड Performance Oriented और नई 110cc पैशन XTec सुविधा, सुरक्षा और यूटिलिटी फीचर्स Safety & Utility Features की एक रेंज से भरी हुई है, जो एक परेशानी मुक्त और सुखद राइडिंग एक्सपीरियंस Hassle-free & Pleasant Riding Experience का वादा करती है।

नई Passion XTec में अपने सेगमेंट में सबसे अच्छे प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैम्प्स Projector LED Headlamps दिए गए हैं, जो पारंपरिक हैलोजन लैंप की तुलना में 12 फीसदी लंबी बीम के साथ सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ ब्राइटनेस Best Brightness मुहैया कराते हैं। नया हेडलैंप डिजाइन बाइक की स्पोर्टीनेस और एरोडायनामिक्स Sportiness & Aerodynamics को भी बढ़ाता है। मोटरसाइकिल ने 3डी ब्रांडिंग और रिम टेप को क्रोम किया है जो इसकी प्रीमियम अपील में इजाफा करते हैं।

अगर कीमत की बात की जाए तो कंपनी Hero Passion XTec के ड्रम वैरिएंट के लिए 74590 रुपए तय की है। जबकि   Hero Passion XTec का डिस्क वैरिएंट 78990 रुपए में उपलब्ध है।