News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Helix Metalfit 3.0 स्मार्टवॉच हुई लॉन्च

Share Us

431
Helix Metalfit 3.0 स्मार्टवॉच हुई लॉन्च
11 Aug 2022
8 min read

News Synopsis

Helix Metalfit 3.0 स्मार्टवॉच को टाइमेक्स Timex द्वारा कस्टमर्स  के लिए भारतीय बाजार में लॉन्च Launched in Indian Market कर दिया गया है, अगर इसकी अहम खासियतों की बात करें तो इस वॉच को ढेरों स्पोर्ट्स मोड्स Sports Modes डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस Dust and Water Resistance के लिए आईपी67 रेटिंग और टेंपरेचर सेंसर IP67 Rating and Temperature Sensor जैसी खूबियों से पैक्ड किया गया है। अगर बैटरी लाइफ Battery Life की बात करें तो कंपनी का दावा है कि ये वॉच 7 दिनों तक ग्राहकों का साथ देगी। आप इस वॉच के जरिए म्यूजिक और कैमरा को कंट्रोल Music and Camera Control कर सकेंगे, आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस वियरेबल को भारत में ही मैन्युफैक्चर किया गया है। 

इस स्मार्टवॉच की कीमत कंपनी ने 3999 रुपये तय की है लेकिन अभी ये वॉच 2995 रुपये के स्पेशल प्राइस के साथ ग्राहकों को मिल जाएगी लेकिन फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि यह स्पेशल प्राइस कब तक के लिए है। ग्राहक इस वॉच को ब्लू, ब्लैक, पिंक और ग्रे रंग Blue, Black, Pink and Gray Colors में खरीद सकेंगे। अगर इसके डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 240×280 पिक्सल रिजॉल्यूशन ऑफर करती है। 

इस वॉच को मेटल केस के साथ उतारा गया है। कंपनी के मुताबिक, ग्राहकों को इस वॉच के साथ 100 से ज्यादा वॉच फैस कस्टमाइज करने का ऑप्शन मिलेगा। अगर हम इसके हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इस वॉच में ब्लड प्रेशर मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग, टेंपरेचर मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल Blood Pressure Monitor, Heart Rate Monitor, Sleep Tracking, Temperature Monitor and Blood Oxygen Level जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। 

TWN In-Focus