News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Whatsapp पर होम लोन बांट रहा है HDFC बैंक

Share Us

347
Whatsapp पर होम लोन बांट रहा है HDFC बैंक
18 May 2022
7 min read

News Synopsis

HDFC बैंक ने मंगलवार को अपने ग्राहकों के लिए व्हाट्सएप WhatsApp पर स्पॉट होम लोन ऑफर Spot Home Loan Offer लॉन्च किया है। अगर आप होम लोन Home Loan लेने का मन बना रहे हैं तो अब आपको इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। HDFC का दावा है कि इस ऑफर के तहत 2 मिनट के भीतर ही ग्राहकों को होम लोन की सैद्धांतिक मंजूरी मिल जाएगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एचडीएफसी का स्पॉट ऑफर ऑन व्हाट्सएप Spot Offer on WhatsApp एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसकी मदद से बॉरोअर्स Borrowers को होम लोन के लिए सैद्धांतिक मंजूरी तुरंत मिल जाएगी। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि इस नई सर्विस का फायदा उठाने के लिए कस्टमर्स को केवल एचडीएफसी के व्हॉट्सएप नंबर +91 9867000000 पर मैसेज करना होगा और इसके साथ ही, उन्हें कंपनी को कुछ बेसिक जानकारियां प्रोवाइड करनी होगी।

कस्टमर द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर फौरन एक प्रोविजनल होम लोन ऑफर लेटर Provisional Home Loan Offer Letter जनरेट हो जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले HDFC इस महीने में अब तक दो बार होम लोन पर ब्याज दर Interest Rate में बढ़ोतरी कर चुका है।  9 मई 2022 को एचडीएफसी ने होम लोन पर इंट्रेस्ट रेट में 0.30 फीसदी की बढ़ोतरी का ऐलान किया था।