News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

HDFC बैंक और रिटेलियो ने लॉन्च किया को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड

Share Us

1486
HDFC बैंक और रिटेलियो ने लॉन्च किया को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड
24 May 2022
7 min read

News Synopsis

भारत India के सबसे बड़े निजी क्षेत्र के बैंक Private Sector Banks एचडीएफसी बैंक HDFC Bank ने रिटेलियो Retailio के साथ साझेदारी की और मुख्य रूप से मर्चेंट सेगमेंट में केमिस्टों और फार्मेसियों को लक्षित सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड Co-Branded Credit Cards की एक नई सीरीज शुरू करने घोषणा की है। रिटेलियो देश का सबसे बड़ा बी2बी फार्मा मार्केटप्लेस Pharma Marketplace है। एचडीएफसी बैंक ने एक बयान में कहा कि साझेदारी के पहले चरण में 1.4 लाख से अधिक व्यापारियों को कवर करने की संभावना है। यह रिटेलियो के 1 लाख से अधिक ग्राहकों को उनके मौजूदा मर्चेंट बेस के साथ-साथ नए ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध होगा। 

आपको बता दें कि रिटेलियो की 1000 से अधिक शहरों में उपस्थिति है, साथ ही 1000 से अधिक स्वास्थ्य देखभाल और फार्मा कंपनियों, 3000 फार्मास्युटिकल वितरकों, 1 लाख फार्मेसियों, अस्पतालों और नर्सिंग होम के नेटवर्क है।

अगर को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड के फीचर्स की बात करें तो इसमें कार्ड के जरिए सभी मर्चेंट के यहां खर्च और खरीदारी पर रिवार्ड प्वाइंट Reward Points दिए जाएंगे और हर महीना 25 हजार रुपए खर्च करने पर 500 बोनस रिवॉर्ड पॉइंट, 50 हजार रुपए प्रतिमाह खर्च करने पर 1,500 बोनस रिवार्ड प्वाइंट्स जैसे माइलस्टोन बेनिफिट Milestone Benefits दिए जाएंगे। इसके साथ ही पेट्रोल पंपों Petrol Pumps पर 400 रुपये से 5 हजार रुपये की फ्यूल खरीद का पेमेंट इस कार्ड से करने पर 1 फीसदी का फ्यूल सरचार्ज Fuel Surcharge नहीं देना होगा। इसके अलावा क्रेडिट कार्ड के ग्राहक Smartbuy, SmartPay और Payzapp के लाभ का ऑफर भी उठा सकते हैं।