News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

HCLTech ने ServiceNow के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

151
HCLTech ने ServiceNow के साथ साझेदारी की घोषणा की
07 Mar 2024
6 min read

News Synopsis

HCLTech एक अग्रणी वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी और ServiceNow अग्रणी डिजिटल वर्कफ़्लो कंपनी जो दुनिया को सभी के लिए बेहतर काम करा रही है, जो  नए जेनरेटिव AI के नेतृत्व वाले समाधान देने के लिए साझेदारी की घोषणा की। यह पेशकश उद्यमों को पूरे कारोबार में ServiceNow की GenAI क्षमताओं को जल्दी और कुशलता से अपनाने में सक्षम बनाएगी।

सी विजयकुमार सीईओ और प्रबंध निदेशक एचसीएलटेक C Vijayakumar CEO & Managing Director HCLTech ने कहा अपने ग्राहकों को GenAI के माध्यम से मूल्य अनलॉक करने में सक्षम बनाने के लिए ServiceNow के साथ अपनी साझेदारी को दोगुना करने में खुशी हो रही है। एचसीएलटेक का विभेदित पोर्टफोलियो और इंजीनियरिंग विरासत इसे ग्राहकों को व्यावहारिक और अनुकूलित जेनएआई उपयोग के मामले प्रदान करने की स्थिति में रखती है, क्योंकि वे अपने डिजिटल परिवर्तन एजेंडे के साथ आगे बढ़ते हैं।

सर्विसनाउ के अध्यक्ष और सीईओ बिल मैकडरमॉट Bill McDermott Chairman and CEO ServiceNow ने कहा "एचसीएलटेक दुनिया के प्रमुख व्यवसायों को सर्विसनाउ विशेषज्ञता का खजाना प्रदान करता है।" "उद्योग विशिष्ट जेनएआई समाधानों के सह-निर्माण के लिए हमारी साझेदारी का विस्तार करना एक सम्मान की बात है, जो परिवर्तनकारी अनुभवों के साथ हमारे ग्राहकों के विकास इंजन को प्रज्वलित करेगा।"

नई वैश्विक साझेदारी के तहत HCLTech और ServiceNow के संपूर्ण उत्पादों के माध्यम से परामर्श, डिजाइन, कार्यान्वयन और प्रबंधित सेवाएं प्रदान करेगा। HCLTech की उद्योग विशेषज्ञता, आईपी और वैश्विक वितरण क्षमताओं के साथ ServiceNow उत्पादों की शक्ति को मिश्रित करते हुए यह साझेदारी उपयोग के मामले और समाधान प्रदान करेगी, जिससे उद्यमों को अपने व्यवसाय को बदलने के लिए ServiceNow के उद्योग डोमेन-विशिष्ट GenAI को तेजी से अपनाने में सक्षम बनाया जा सकेगा। इस साझेदारी से उद्यमों को लागत बचत का एहसास करने और क्रॉस-डिपार्टमेंट दक्षता और उत्पादकता बढ़ाने में मदद मिलेगी।

HCLTech और ServiceNow नवीनतम GenAI समाधानों का पता लगाने के लिए उद्यमों के लिए लंदन, न्यूयॉर्क और नोएडा में एक ServiceNow बिजनेस यूनिट और 'फ्लूइड नाउ' उत्कृष्टता केंद्र भी लॉन्च करेंगे, जो उनकी डिजिटल परिवर्तन यात्रा को तेज कर सकते हैं।

HCLTech के बारे में:

एचसीएलटेक एक वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी है, जो 60 देशों में 224,000 से अधिक लोगों का घर है, जो प्रौद्योगिकी सेवाओं और उत्पादों के व्यापक पोर्टफोलियो द्वारा संचालित डिजिटल, इंजीनियरिंग, क्लाउड, एआई और सॉफ्टवेयर के आसपास केंद्रित उद्योग-अग्रणी क्षमताएं प्रदान करती है। हम सभी प्रमुख क्षेत्रों में ग्राहकों के साथ काम करते हैं, वित्तीय सेवाओं, विनिर्माण, जीवन विज्ञान और स्वास्थ्य देखभाल, प्रौद्योगिकी और सेवाओं, दूरसंचार और मीडिया, खुदरा और सीपीजी, और सार्वजनिक सेवाओं के लिए उद्योग समाधान प्रदान करते हैं। दिसंबर 2023 को समाप्त 12 महीनों तक समेकित राजस्व कुल $13.1 बिलियन था।

ServiceNow के बारे में:

ServiceNow दुनिया को सभी के लिए बेहतर बनाता है। हमारा क्लाउड-आधारित प्लेटफ़ॉर्म और समाधान संगठनों को डिजिटल बनाने और एकीकृत करने में मदद करते हैं, ताकि वे कार्य प्रवाह को बेहतर, तेज़, बेहतर तरीके से ढूंढ सकें। इसलिए कर्मचारी और ग्राहक अधिक जुड़े हुए, अधिक नवोन्वेषी और अधिक चुस्त हो सकते हैं। और हम सब वह भविष्य बना सकते हैं, जिसकी हम कल्पना करते हैं। दुनिया ServiceNowTM के साथ काम करती है।

©2024 सर्विसनाउ, इंक. सर्वाधिकार सुरक्षित। ServiceNow, ServiceNow लोगो, Now, और अन्य ServiceNow चिह्न संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों में ServiceNow, Inc. के ट्रेडमार्क और/या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। अन्य कंपनी के नाम, उत्पाद के नाम और लोगो उन संबंधित कंपनियों के ट्रेडमार्क हो सकते हैं, जिनके साथ वे संबद्ध हैं।