News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

HCLTech ने Oriola के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

150
HCLTech ने Oriola के साथ साझेदारी की घोषणा की
27 Mar 2024
7 min read

News Synopsis

एचसीएलटेक HCLTech एक वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी ने घोषणा की कि उसे ओरिओला Oriola की डिजिटल परिवर्तन यात्रा में तेजी लाने और उन्नत ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए नॉर्डिक क्षेत्र में संचालित एक अग्रणी स्वास्थ्य और कल्याण कंपनी ओरिओला कॉर्पोरेशन द्वारा चुना गया है।

HCLTech स्वीडन और फिनलैंड में ओरिओला के एंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग और एंटरप्राइज वेयरहाउस मैनेजमेंट सिस्टम को बदलने के लिए Microsoft Azure पर होस्ट किए गए ग्रीनफील्ड SAP S/4HANA और एनालिटिक्स वातावरण को लागू करेगा।

यह समाधान SAP के साथ RISE का लाभ उठाएगा, जो ओरिओला के लिए एंड-टू-एंड वैश्विक अनुभव प्लेटफ़ॉर्म-अनुपालक और मान्य समाधान प्रदान करेगा। एक चुस्त, क्लाउड-आधारित ईआरपी प्लेटफ़ॉर्म पर जाने से ओरिओला को अपने व्यवसाय संचालन को बदलने और सरल बनाने की अनुमति मिलेगी, जिससे उन्हें एप्लिकेशन स्टैक को आधुनिक बनाने और आईटी परिचालन लागत को अनुकूलित करने में सक्षम बनाया जा सकेगा।

ओरियोला के मुख्य डिजिटल अधिकारी मिकेल नूरमी Mikael Nurmi Chief Digital Officer Oriola ने कहा रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण यह परियोजना ओरियोला को भविष्य के ग्राहकों और व्यावसायिक जरूरतों पर बेहतर प्रतिक्रिया देने, कंपनी में सहयोग को मजबूत करने, पारदर्शिता में सुधार करने और क्रॉस-मार्केट ऑपरेटिंग मॉडल में व्यवसाय के प्रबंधन में सहायता करने की अनुमति देगी। एक सामान्य प्रणाली के माध्यम से हम अपनी प्रक्रियाओं को मजबूत करेंगे और सामान्य डेटा तक पहुंच प्राप्त करेंगे, जो दोनों हमें अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने में सहायता करेंगे।

एचसीएलटेक के कॉरपोरेट उपाध्यक्ष यूरोप और अफ्रीका पंकज टैगरा Pankaj Tagra Corporate Vice President Europe and Africa HCLTech ने कहा हम एसएपी और नवीन उत्पाद इंजीनियरिंग क्षमताओं के साथ अपनी मजबूत साझेदारी के साथ ओरियोला के व्यापार परिवर्तन में तेजी लाने के लिए तत्पर हैं। हमें फार्मास्यूटिकल्स के उन्नत वितरण में अग्रणी बनने और पूरे उत्पाद जीवनचक्र में फार्मास्युटिकल कंपनियों को सलाहकार सेवाएं प्रदान करने की ओरियोला की यात्रा में भाग लेने में खुशी हो रही है, जबकि नॉर्डिक्स क्षेत्र और विश्व स्तर पर जीवन विज्ञान और फार्मा क्षेत्र में हमारे व्यवसाय को और भी बढ़ रहा है।

एचसीएलटेक एक एसएपी वैश्विक रणनीतिक सेवा भागीदार है, जिसके पास जटिल एसएपी परिवर्तन कार्यक्रमों का नेतृत्व करने में 25 वर्षों से अधिक का अनुभव है। HCLTech का SAP सलाहकार आधार अब वैश्विक स्तर पर 10,000 से अधिक हो गया है, जिसके स्थानीय कार्यालय और सलाहकार अमेरिका, यूरोप, एशिया और अफ्रीका में हैं।

HCLTech के बारे में:

एचसीएलटेक एक वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी है, जो 60 देशों में 224,000 से अधिक लोगों का घर है, जो प्रौद्योगिकी सेवाओं और उत्पादों के व्यापक पोर्टफोलियो द्वारा संचालित डिजिटल, इंजीनियरिंग, क्लाउड, एआई और सॉफ्टवेयर के आसपास केंद्रित उद्योग-अग्रणी क्षमताएं प्रदान करती है। हम सभी प्रमुख क्षेत्रों में ग्राहकों के साथ काम करते हैं, वित्तीय सेवाओं, विनिर्माण, जीवन विज्ञान और स्वास्थ्य देखभाल, प्रौद्योगिकी और सेवाओं, दूरसंचार और मीडिया, खुदरा और सीपीजी, और सार्वजनिक सेवाओं के लिए उद्योग समाधान प्रदान करते हैं। दिसंबर 2023 को समाप्त 12 महीनों तक समेकित राजस्व कुल $13.1 बिलियन था।