Hardik Pandya का 29वां जन्मदिन आज, वर्ल्डकप में दिखा सकते हैं अपना दम

Share Us

306
Hardik Pandya का 29वां जन्मदिन आज, वर्ल्डकप में दिखा सकते हैं अपना दम
11 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

Happy Birthday Hardik Pandya: टी20 वर्ल्ड कप T20 World Cup में टीम के सबसे भरोसेमंद और एक्स फैक्टर Reliable and X Factor हार्दिक पांड्या Hardik Pandya आज 29 साल के हो गए हैं। उनके लिए 2022 का साल एक ड्रीम सीजन Dream Season की तरह रहा है। वो कहते हैं न कि हर खिलाड़ी के करियर में एक फेज ऐसा आता है जब वह कुछ भी करे सही होता है। पांड्या के लिए यह साल ऐसा ही रहा है। चोट के बाद वापसी करने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है।

मुंबई Mumbai में कई सालों तक अपने प्रदर्शन से मैच जीताने वाले हार्दिक ने जब गुजरात जाएंट्स Gujarat Giants की कप्तानी संभाली तो सवाल कई थे कि क्या पहली बार इस जिम्मेदारी में वो फिट हो पाएंगे? लेकिन वह इस जिम्मेदारी में न केवल फिट हुए बल्कि बतौर कप्तान टीम को चैंपियन बनाया और एक ऐसी लकीर खींच दी जिसने एक ही सीजन में गुजरात को चेन्नई और मुंबई Chennai and Mumbai जैसी टीमों के समकक्ष लाकर खड़ा कर दिया।

अगर बात करें वर्ल्डकप की तो, टीम इंडिया Team India के लिए टी20 वर्ल्ड कप का इंतजार 15 साल लंबा हो चुका है ऐसे में टीम इंडिया के लिए इस बार अच्छा मौका है कि वह इस इंतजार को खत्म करे। इस लक्ष्य में हार्दिक पांड्या टीम का एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। पांड्या जिस लय में हैं वह न केवल 4 ओवर में 1-2 विकेट निकालकर दे सकते हैं बल्कि बल्लेबाजी में भी तेजी से रन बनाते हुए फिनिशर Finisher की भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने बीते कुछ महीनों में यह लगातार किया भी है।