WhatsApp पर आया शानदार फीचर्स, फोन बंद होने के बाद भी कर सकेंगे मैसेज

Share Us

369
WhatsApp पर आया शानदार फीचर्स, फोन बंद होने के बाद भी कर सकेंगे मैसेज
19 Aug 2022
min read

News Synopsis

दुनिया World की फेमस इंस्टैंट मैसेजिंग एप  Famous Instant Messaging App व्हाट्सएप WhatsApp लगातार अपने यूजर्स को नए-नए अपडेट New Updates मुहैया करा रहा है। इसी कड़ी में व्हाट्सएप ने बुधवार को एक और सुविधा का ऐलान किया। इस बार अपनी नई घोषणा में नए व्हाट्सएप विंडोज एप WhatsApp Windows Native App को लॉन्च किया। अब तक केवल व्हाट्सएप वेब की मदद से लैपटॉप Laptop में व्हाट्सएप का यूज किया जा सकता था।

इस एप की मदद से आप अब लैपटॉप में एप की मदद से व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर सकेंगे। Windows Native App की ऑफिशियल घोषणा करते हुए व्हाट्सएप ने कहा कि इस एप में विश्वसनीयता और स्पीड  Reliability & Speed दोनों को बढ़ाया जाएगा। यूजर्स अपने फोन के ऑफलाइन होने पर भी विंडोज और मेक लैपटॉप में व्हाट्सएप नोटिफिकेशन और मैसेज WhatsApp Notifications & Messages का इस्तेमाल कर सकेंगे।

कंपनी ने इसको लेकर कहा है कि इस एप को यूजर्स के फोन को QR कोड से स्कैन करके लॉग-इन किया जा सकता है। अब तक व्हाट्सएप का यह Windows Native App मैक के लिए अपने डेवलेपमेंट फेज Development Phas में हैं, इसके बीटा वर्जन को ही उपलब्ध किया गया है। जबकि इस एप को विंडोज के लिए उपलब्ध कर दिया गया है। यूजर्स Windows Native App को माइक्रोसॉफ्ट एप स्टोर Microsoft App Store से डाउनलोड कर सकते हैं।