News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

भारत में गूगल Pixel Buds Pro की प्री-बुकिंग शुरू

Share Us

341
भारत में गूगल Pixel Buds Pro की प्री-बुकिंग शुरू
22 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

Google Pixel 6a फोन के बाद अब Pixel Buds Pro की भी भारत में प्री-बुकिंग Pre-Booking in India शुरू कर दी गयी है। Pixel Buds Pro की सेल 28 जुलाई से शुरू होगी। आने वाले इन बड्स की सीधी टक्कर ऐपल एयरपॉड्स प्रो और अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो Apple AirPods Pro and Upcoming Samsung Galaxy Buds 2 Pro से होगी। यह बड्स एक बार चार्ज होने पर 31 घंटे तक चलेंगे। गूगल के इस ईयरबड्स में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन Active Noise Cancellation और ऑडियो स्विचिंग Audio Switching जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं।

अगर इसकी खूबियों की बात करें तो Pixel Buds Pro को एक बार चार्ज करने पर एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ 7 घंटे और एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के बिना 11 घंटे तक यूज किया जा सकता है। Pixel Buds Pro ईयरबड्स को वायरलेस चार्जिंग केस Wireless Charging Case के साथ 31 घंटे तक चलाया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि पांच मिनट की चार्जिंग में ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ 1 घंटे तक चलने में सक्षम है। Pixel Buds Pro ईयरबड्स में वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंट Water and Sweat Resistant के लिए IPX4 रेटिंग और केस को IPX2 रेटिंग दी गई है।

पावर के लिए Pixel Buds Pro में USB टाइप-C चार्जिंग के साथ वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। Pixel Buds Pro ईयरबड्स मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी Multipoint Connectivity के साथ आते हैं, जिससे यह एक साथ एक से ज्यादा डिवाइस के साथ कनेक्ट हो सकते है। Pixel Buds Pro ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.0, गूगल असिस्टेंट, एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन और ट्रांसपेरेंसी मोड Google Assistant,Active Noise Cancellation and transparency mode भी मिल रहा है।

TWN In-Focus