News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Google Pixel 7 सीरीज़ जल्द हो सकती है लांच 

Share Us

385
Google Pixel 7 सीरीज़ जल्द हो सकती है लांच 
07 May 2022
7 min read

News Synopsis

दुनिया की पॉपुलर टेक कंपनी World's popular tech company में शुमार Google जल्द ही स्मार्टफोन यूजर्स के लिए फ्लैगशिप Google Pixel 7Series लेकर आ रही है। इस सीरीज में Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro जैसे धांसू स्मार्टफोन्स होंगे। गूगल के इन नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टफोन लॉन्च का सबको बेसब्री से इंतजार है।

फिलहाल ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले ही इन स्मार्टफोन की डिटेल्स ऑनलाइन सामने आई हैं। Google Pixel 7 Pro का फोन केस द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया है जो कि स्मार्टफोन के पुराने CAD रेंडरर्स के हिसाब से है।

डिजाइन के मामले में, Pixel 7 Pro बीते साल के Pixel 6 Pro के समान होने की उम्मीद है, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ कैमरा सेंसर रखने के लिए फोन के रियर में एक होरिजोंटल Horizontal बार है। इस फ़ोनके दाईं ओर एक पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर Volume rocker bar की होगी। ऐसा लगता है कि Pixel 7 Pro के निचले हिस्से में स्पीकर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट USB Type-C port के लिए कटआउट है।

वर्तमान जनरेशन के मॉडल की दिक्कतों का सामना करने के बावजूद यह फ़ोन भी एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर Under-display fingerprint sensor की पेशकश कर सकता है। ऐसी उम्मीद है कि Pixel 7 सीरीज अक्टूबर के आसपास ऑफिशियल लॉन्च हो जाएगा।

TWN Exclusive