Google सभी Google One ग्राहकों के लिए ला रहा मैजिक इरेज़र

Share Us

355
Google सभी Google One ग्राहकों के लिए ला रहा मैजिक इरेज़र
25 Feb 2023
6 min read

News Synopsis

Google के पिक्सेल लाइनअप Pixel Lineup कुछ बेहतरीन एंड्रॉइड फोन Android Phone हैं, लेकिन जबकि Pixel 7 और 7 Pro प्रीमियम हार्डवेयर Premium Hardware में कंपनी का अब तक का सबसे अच्छा प्रयास है, कि इनमें से किसी एक फोन को खरीदने का असली कारण समग्र सॉफ्टवेयर Composite Software अनुभव है। आज से पिक्सेल मालिकों के पास अपने गैलेक्सी-स्वामित्व वाले दोस्तों के सिर पर पकड़ बनाने के लिए एक कम विशेष सुविधा होने वाली है, क्योंकि मैजिक इरेज़र Google One सदस्यता के हिस्से के रूप में सभी आधुनिक स्मार्टफ़ोन Smartphone पर आ रहा है।

सुपर बाउल विज्ञापन Super Bowl Commercials द्वारा मैजिक इरेज़र Magic Eraser से प्राप्त होने वाले प्रभावशाली परिणामों पर प्रकाश डालने के दो सप्ताह से भी कम समय के बाद, Google टूल को सभी के लिए विस्तारित करना चाहता है। आज से यह विशेष फोटोशॉप-एस्क्यू क्षमता एंड्रॉइड और आईओएस Photoshop-Esque Capabilities Android and IOS पर समान रूप से फोटो ऐप Photo App के माध्यम से किसी भी Google वन ग्राहक के लिए उपलब्ध होगी। कि कोई भी जिसने अपने पिक्सेल को चमकदार नए सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा Samsung Galaxy S23 Ultra के लिए छोड़ दिया है, मैजिक इरेज़र का उपयोग करना जारी रख सकता है, जब तक कि वे एक सदस्यता के लिए भुगतान कर रहे हैं।

Pixel के प्रशंसक — आपके लिए भी कुछ अच्छी खबर है। यदि आप वर्तमान में Pixel 5a या Pixel 5 जैसे प्री-टेंसर डिवाइस Pre-Tensor Device को हिला रहे हैं, तो आपको बिना किसी सब्सक्रिप्शन के मैजिक इरेज़र की सुविधा मिल रही है। आप आज ही फ़ोटो में टूल का उपयोग करना शुरू कर सकते हैं, Google का कहना है, कि इसे सभी के लिए रोल आउट Roll Out करने में कुछ सप्ताह लगेंगे।

Google आज से शुरू होने वाले एक सदस्यों और पिक्सेल उपयोगकर्ताओं के लिए फ़ोटो में कुछ नई संपादन सुविधाएँ भी ला रहा है, जो कि पिछले कुछ वर्षों में किया गया है। सब्सक्राइबर Subscriber एक नए एचडीआर वीडियो HDR Video प्रभाव का उपयोग कर सकते हैं, जो किसी भी क्लिप के सबसे हल्के और सबसे गहरे हिस्से के बीच संतुलन खोजने का काम करता है। नए कोलाज स्टाइल Collage Style एक सदस्य और पिक्सेल मालिकों दोनों के लिए आ रहे हैं, साथ ही हर फोटो उपयोगकर्ता को कोलाज में सिर्फ एक फोटो पर स्टाइल लागू करने का विकल्प मिल रहा है।

यदि आप एक सदस्यता के लिए भुगतान कर रहे हैं। मुफ्त फोटो स्टोरेज Photo Storage की मृत्यु के बाद वस्तुतः कुछ आवश्यक है, अब आपको सभी प्रिंट ऑर्डर Print Order पर मुफ्त शिपिंग Free Shipping मिलती है। दुर्भाग्य से यह केवल यूएस US, कनाडा Canada, यूरोपीय संघ European Union और यूनाइटेड किंगडम United Kingdom में शिपमेंट पर लागू होता है, लेकिन इसे आपके फोटो संग्रह की भौतिक प्रतियां प्राप्त करने के लिए सबसे बड़ी बाधाओं में से एक को समाप्त करना चाहिए।

TWN In-Focus