कन्नड़ में फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ को अच्छी ओपनिंग, अन्य भाषाओं में हुई इतनी कमाई

Share Us

259
कन्नड़ में फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ को अच्छी ओपनिंग, अन्य भाषाओं में हुई इतनी कमाई
29 Jul 2022
min read

News Synopsis

नई कन्नड़ फिल्म new kannada movieविक्रांत रोणा’  vikrant rona को रिलीज के पहले दिन अनुमान के मुताबिक ओपनिंग opening नहीं मिली। कन्नड़ अभिनेता सुदीप Actor Sudeep की नई फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ ने रिलीज के पहले दिन अच्छी ओपनिंग तो नहीं मिली, लेकिन इसके कन्नड़ संस्करण kannada version ने फिल्म की लाज बचाने में सफलता हासिल कर ली है।

करीब 95 करोड़ रुपए की लागत से बनी फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ की ओपनिंग 18 से 19 करोड़ रुपए के करीब रहने की उम्मीद जताई जा रही थी और फिल्म के हिंदी संस्करण hindi version से भी इसके मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं। टूडी और थ्रीडी 2D and 3D दोनों फॉर्मेट में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्रात रोणा’ को हिंदी भाषी क्षेत्रों hindi speaking regions में लोगों ने खास पसंद नहीं किया और सलमान खान का नाम बतौर प्रस्तुतकर्ता फिल्म से जुड़ने का भी इसे कोई फायदा होता नहीं दिख रहा।

फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ की रिलीज से पहले इस तरह के आंकड़े सामने आए थे कि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस box office पर बंपर ओपनिंग मिल सकती है और फिल्म पहले ही दिन 30 करोड़ रुपए से ऊपर की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है। देश भर के अलग अलग राज्यों में करीब तीन हजार स्क्रीन्स three thousand screens पर रिलीज हुई फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ को पहले दिन ही झटका लगा है क्योंकि ये फिल्म गुरुवार को रिलीज होने के बावजूद अपने मेकर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी।

फिल्म ने पहले दिन सभी भाषाई संस्करणों को मिलाकर 16.50 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से किया है।