News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

सिर्फ एक सब्सक्रिप्शन में पाएं 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा 

Share Us

351
सिर्फ एक सब्सक्रिप्शन में पाएं 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा 
15 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

ऑनलाइन फिल्में और वेब सीरीज Online Movies & Web Series पसंद करने वाले यूजर्स के लिए अब एक नया प्लेटफॉर्म आया है। इसका नाम OTT Play Premium है, जिसे हाल ही में मुंबई Mumbai में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया है। इस प्लेटफॉर्म पर आपको 12 इंडियन और इंटरनेशनल वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस Indian & International Video Streaming Service एक साथ दी जा रही हैं।

सब्सक्राइबर्स अपने आधार पर या सब्जेक्ट बेस्ड सब्सक्रिप्शन बंडल में से कोई भी चुन सकते हैं। यहां आपको SonyLIV, ZEE5, Lionsgate Play, Sun NXT, ShemarooMe, Curiosity Stream, ShortsTV और DocuBay जैसी स्ट्रीमिंग सर्विस के अलावा चार इंटरनेशनल Hallmark Movies Now, DUST, FUSE+ और Tastemade+ की मेंबरशिप भी दी जाती है। ये इंटरनेशनल ब्रांड्स अब तक भारत में उपलब्ध नहीं थे। यह भारत में पहली बार हो रहा है।

यह OTTplay सब्सक्रिप्शन iOS और एंड्रॉइड डिवाइस और इसकी वेबसाइट पर काम करेगा। यहां आप 9 भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं के साथ 18 से ज्यादा शैलियों में 20,000 से ज्यादा शोज का मजा ले सकेंगे। ग्राहक सिर्फ एक सब्सक्रिप्शन के जरिए 12 अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपने पसंदीदा कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे। 

इस बारे में OTTplay के फाउंडर अविनाश मुदलियार OTTplay Founder Avinash Mudaliar ने कहा कि यह अपनी तरह का पहला प्रोडक्ट है। हम क्यूरेशन, एग्रीगेशन, रेकमेन्डेशन और पर्सनलाइजेशन के विशेषज्ञ हैं । OTTplay ऐप पर सब्सक्रिप्शन के लॉन्च के पहले हमने दर्शकों के व्यवहार को जाना कि वे किस प्रकार के कंटेंट देखते हैं। कैसे कंटेंट सर्च करते हैं। वे किस कंटेंट को ज्यादा सर्च करते हैं और किसे सबसे पहले देखना पसंद करते हैं।