गेमिंग स्पेशल Samsung Crystal 4K Neo TV हुआ लांच

Share Us

322
गेमिंग स्पेशल Samsung Crystal 4K Neo TV हुआ लांच
14 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

गेमिंग और एंटरनेटमेंट Gaming & Entertainment के लिए बेस्ट फीचर्स Best Features के साथ Samsung Crystal 4K Neo TV को लांच कर दिया गया है। Samsung ने Samsung Crystal 4K Neo TV को भारतीय बाजार Indian Market में सोमवार को लांच किया। यह नया स्मार्ट टीवी 43 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है और HDR10+ को सपोर्ट करता है और साथ में इन बिल्ट वॉयस एसिस्टेंट Inbuilt Voice Assistant दिया गया है।

इसके अलावा Crystal 4K Neo TV में बैजल लेस डिजाइन और  HDMI पोर्ट Bezel Less Design and HDMI Port और USB पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन Connectivity Option दिए गए हैं। Samsung यह भी दावा करती है कि यह स्मार्ट टीवी बेहतर फ्रेम ट्रांसिशन और लो लेटेंसी Frame Transition and Low Latency प्रदान करता है।

टीवी में एक्स्ट्रा तौर पर एक अलग से पीसी मोड शामिल है, जिसेस यूजर्स क्लाउड User Cloud से डॉक्यूमेंट बना सकते हैं। अगर इस शानदार टीवी की कीमत की बात करें तो, Samsung Crystal 4K Neo TV की कीमत 35,990 रुपए रखी गई है। साथ ही उपलब्धता की जाए तो यह TV Amazon, Flipkart और Samsung Shop वेबसाइट से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Amazon से Samsung Crystal 4K Neo TV खरीदने वाले ग्राहकों को 1 साल का कॉम्प्लीमेंट्री Amazon Prime दिया जाएगा। इसी प्रकार Flipkart Disney+ Hotstar के लिए 1 साल की मेंबरशिप के साथ टीवी की पेशकश करेगा। 

TWN Special