News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

गैलेक्सी Watch 5 series अगस्त में हो सकती है लांच

Share Us

479
गैलेक्सी Watch 5 series अगस्त में हो सकती है लांच
10 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

एप्पल Apple के बाद सैमसंग की एस सीरीज Samsung S Series की स्मार्टवॉच जनता द्वारा खूब पसंद की जाती है। ऐसे में लोगों को सैमसंग की अगली यानी 5 सीरीज के स्मार्टवॉच का बेसब्री से इंतजार है और खबरें हैं कि कंपनी अगस्त में Samsung Galaxy Watch 5 series लॉन्च कर सकती है। लीक हुई जानकारी के अनुसार यह सामने आया है कि इस नई सीरीज में दो मॉडल लॉन्च होंगे। लीक्स में सीरीज के डिजाइन, हाइलाइट्स और कलर ऑप्शन भी बताए गए हैं जिससे लोगों की इस स्मार्टवॉच को लेकर उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है।

लीक के मुताबिक सीरीज के दो मॉडल सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो पेश किए जाएंगे। साथ ही इस बात की पुष्टि भी की गई है कि सैमसंग द्वारा क्लासिक मॉडल Classic Model को शेल्फ में रखा जा रहा है लेकिन कंपनी वॉच 5 प्रो एक समान डिजाइन पेश करेगी। सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 प्रो का कोडनेम प्रोजेक्ट एक्स Codename Project X है और यह ब्लैक या ग्रे टाइटेनियम कलर Black or Gray Titanium Colour ऑप्शन में आएगी।

इन दोनों स्मार्टवॉच WearOS 3.5 पर बूट होंगी और ये One UI Watch 4.5 पर आधारित होंगी। दोनों के पास 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग Water Resistance Rating और फीचर GPS सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा Blass ने खुलासा किया है कि दोनो वॉच को अगस्त में होने वाले अनपैक्ड इवेंट में पेश किए जा सकते हैं। साथ ही हम इस इवेंट में गैलेक्सी प्रो ईयरबड्स Galaxy Pro Earbuds का एक ताजा पेयर भी देखेंगे।

TWN In-Focus