News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Flipkart की एसी, रेफ्रिजरेटर और एयर कूलर की एनुअल सेल 17 अप्रैल से शुरू होगी

Share Us

127
Flipkart की एसी, रेफ्रिजरेटर और एयर कूलर की एनुअल सेल 17 अप्रैल से शुरू होगी
16 Apr 2024
6 min read

News Synopsis

फ्लिपकार्ट Flipkart अपनी वार्षिक सुपर कूलिंग डेज़ सेल Super Cooling Days Sale के साथ गर्मी के मौसम के लिए तैयारी कर रहा है। 17 अप्रैल से 23 अप्रैल 2024 तक चलने वाला सप्ताह भर का कार्यक्रम आपको गर्म मौसम के दौरान आरामदायक रहने में मदद करने के लिए विभिन्न प्रकार के कूलिंग उपकरणों पर सौदे और छूट प्रदान करता है।

Wide Selection of Appliances at Discounted Prices

इस साल के सुपर कूलिंग डेज़ में प्रतिस्पर्धी कीमतों पर रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर (एसी), एयर कूलर और पंखों के विशाल चयन का वादा किया गया है। चाहे आप अपने घर को ठंडा रखने के लिए नवीनतम सुविधाओं वाले नए रेफ्रिजरेटर या ऊर्जा-कुशल एसी की तलाश में हों, फ्लिपकार्ट आपके लिए उपलब्ध है।

रेफ्रिजरेटर: सिंगल-डोर मॉडल से लेकर परिष्कृत साइड-बाय-साइड और फ्रेंच डोर डिज़ाइन तक रेफ्रिजरेटर की एक विस्तृत श्रृंखला ढूंढें। कीमतें 9,990/- रुपये से शुरू होती हैं, और 2,00,000/- रुपये तक जाती हैं। परिवर्तनीय फ़्रीज़र, स्मार्ट कनेक्टिविटी और अंतर्निर्मित जल डिस्पेंसर जैसी सुविधाओं की तलाश करें।

एयर कंडीशनर: फ्लिपकार्ट लोकप्रिय ब्रांडों के एसी के प्रीमियम चयन का प्रदर्शन कर रहा है। कीमतें 25,000/- रुपये से 65,000/- रुपये तक हैं। अपने कमरे के आकार और बजट के अनुरूप वाई-फाई कनेक्टिविटी और ऊर्जा-कुशल रेटिंग वाले इन्वर्टर एसी में से चुनें। विकल्पों में 0.8 टन से लेकर 2 टन क्षमता तक की इकाइयाँ शामिल हैं।

एयर कूलर और पंखे: विभिन्न प्रकार के एयर कूलर और पंखों से गर्मी को मात दें। फ्लिपकार्ट 1,299/- रुपये से शुरू होने वाले सीलिंग पंखे, सिर्फ 1,999/- रुपये में ऊर्जा-कुशल बीएलडीसी पंखे और टेबल, पेडस्टल और दीवार पंखों का चयन प्रदान करता है। एयर कूलर व्यक्तिगत मॉडल के लिए 3,999/- रुपये और डेजर्ट कूलर के लिए 6,499/- रुपये से शुरू होते हैं। वोल्टास, केनस्टार, हैवेल्स, क्रॉम्पटन और एटमबर्ग जैसे लोकप्रिय ब्रांडों में से चुनें।

Multiple Payment Options and Exciting Deals

फ्लिपकार्ट का लक्ष्य सुपर कूलिंग डेज़ के दौरान आपके खरीदारी अनुभव को सुविधाजनक और फायदेमंद बनाना है। वे विभिन्न प्रकार के भुगतान विकल्प प्रदान करते हैं, जिनमें डेबिट और क्रेडिट कार्ड, नो-कॉस्ट ईएमआई, फ्लिपकार्ट पे लेटर ईएमआई, डाउन पेमेंट और कैश ऑन डिलीवरी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त आप सुपरकॉइन्स का उपयोग करके नए ग्राहक ऑफ़र, टैप एंड विन पुरस्कार और सौदों से लाभ उठा सकते हैं।

Enhanced Shopping Experience and After-Sales Service

फ्लिपकार्ट आपको सूचित निर्णय लेने में मदद करने के लिए 360-डिग्री उत्पाद दृश्य, गेमिफाइड शॉपिंग अनुभव और प्रीमियम चयन के लिए वीडियो सहायता जैसी सुविधाएं प्रदान करता है। वे फ्लिपकार्ट जीव्स के माध्यम से बिक्री के बाद की सेवाएं भी प्रदान करते हैं, जिससे खरीदारी से लेकर इंस्टॉलेशन तक एक सहज अनुभव सुनिश्चित होता है।

Looking to Upgrade Your Cooling Appliances?

फ्लिपकार्ट की सुपर कूलिंग डेज़ सेल आकर्षक कीमतों पर अपने उपकरणों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और सुविधाओं के साथ अपग्रेड करने का एक शानदार अवसर प्रदान करती है। उनके पास पुराने रेफ्रिजरेटर और एसी पर एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे आप और भी अधिक बचत कर सकते हैं।