News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल 2 मई से शुरू: फोन, स्मार्ट टीवी, अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर छूट और ऑफर

Share Us

95
फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल 2 मई से शुरू: फोन, स्मार्ट टीवी, अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर छूट और ऑफर
29 Apr 2024
7 min read

News Synopsis

फ्लिपकार्ट Flipkart ने बिग सेविंग डेज़ नाम से अपनी अगली बड़ी सेल की तारीखों की घोषणा कर दी है। सेल 2 मई से 7 मई तक आयोजित की जाएगी और ग्राहकों को स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य एक्सेसरीज पर रियायती कीमतों, एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई की पेशकश की जाएगी।

ई-कॉमर्स प्रमुख का कहना है, कि अपकमिंग सेल में ऐप्पल, वीवो, आसुस और श्याओमी जैसे प्रमुख स्मार्टफोन "unbeatable offers" के साथ पेश किए जाएंगे। स्मार्टफ़ोन के अलावा यह इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ-साथ टेलीविज़न सेट और उपकरणों पर 75 प्रतिशत तक की छूट की पुष्टि करता है।

सेल में अन्य श्रेणियों पर भी समान छूट देखने को मिलेगी। इनमें कपड़े, किराना, फर्नीचर और ऐसी ही अन्य वस्तुएं शामिल हैं। इस कारण से फ्लिपकार्ट ने सेल को कई श्रेणियों में विभाजित किया है, जो छह दिनों में अलग-अलग छूट प्रदान करेगी।

उदाहरण के लिए एक क्रेज़ी डील्स अनुभाग हर दिन सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे मोबाइल, टीवी और लैपटॉप पर नए सौदे पेश करेगा। इसी तरह रश आवर्स पर एक सेल रात 2 बजे तक सेल की सबसे कम कीमतों की पेशकश करेगी।

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के लिए एक नई माइक्रोसाइट लेकर आया है। वेब पेज के अनुसार स्मार्टफोन पर सौदों में बिक्री छूट, बैंक कार्ड पर अतिरिक्त छूट, नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प के साथ-साथ एक्सचेंज सौदे भी मिलेंगे।

यहां कुछ बेहतरीन ऑफर दिए गए हैं, जिनके बारे में फ्लिपकार्ट ने बिक्री के साथ संकेत दिया है:

फ्लैगशिप ऑफर:

विभिन्न ओईएम के टॉप-एंड स्मार्टफोन के लिए ऐप्पल आईफोन 11 जो वर्तमान में 54,900 रुपये में बिकता है, फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान 44,999 रुपये में मिलेगा। इसी तरह आसुस आरओजी फोन 3 46,999 रुपये में उपलब्ध होगा, जो कि सूचीबद्ध इसकी मूल कीमत 55,999 रुपये से कम है।

अधिक पॉकेट-अनुकूल पेशकशों पर सेल के दौरान छूट भी मिलेगी। उदाहरण के लिए 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला iQOO 3 24,990 रुपये में बिकेगा। Xiaomi का Mi 10T 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर आएगा।

बजट स्मार्टफोन:

बिग सेविंग डेज़ सेल Big Saving Days Sale के दौरान फ्लिपकार्ट सैमसंग गैलेक्सी F12 को 9,999 रुपये की कीमत पर पेश करेगा। दूसरी ओर सैमसंग गैलेक्सी F41, 6GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 12,499 रुपये की कीमत पर शुरू होगा। 128GB स्टोरेज वर्ज़न 14,499 रुपये में उपलब्ध होगा।

सैमसंग की अधिक शक्तिशाली पेशकश गैलेक्सी F62 की कीमत 17,999 रुपये होगी।

अन्य छूट:

सेल के दौरान स्मार्टफोन के अलावा अन्य गैजेट और उपकरण भी रियायती कीमतों पर उपलब्ध होंगे। माइक्रोसाइट हेडफोन और स्पीकर पर 70 प्रतिशत तक की छूट, प्रोसेसर और ग्राफिक्स जैसे कंप्यूटर घटकों पर 60 प्रतिशत तक की छूट के साथ-साथ शीर्ष ब्रांडों के लैपटॉप पर 40 प्रतिशत तक की छूट का संकेत देती है।

सेल में एचडीएफसी बैंक कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन एक्सचेंज पर 1000 रुपये की न्यूनतम गारंटी भी दे रहा है।