Flipkart Big Dussehra Sale 2022 5 अक्टूबर से!, इलेक्ट्रिक सामानों पर होगी बंपर छूट

Share Us

566
Flipkart Big Dussehra Sale 2022 5 अक्टूबर से!, इलेक्ट्रिक सामानों पर होगी बंपर छूट
03 Oct 2022
min read

News Synopsis

इस त्योहारी सीजन Festive Season में दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफार्म E-Commerce Platforms फ्लिपकार्ट Flipkart ने Flipkart Big Dussehra Sale 2022 की तारीख का ऐलान कर दिया है। कंपनी के मुताबिक फ्लिपकार्ट की बिग दशहरा सेल 2022 5 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। अगर आपने Flipkart Big Billion Days sale को मिस कर दिया है तो निराश न हों, कंपनी एक और धमाकेदार सेल जल्द लेकर आ रही है। सेल में HDFC बैंक कार्ड होल्डर्स HDFC Bank Card Holders को 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट Instant Discount मिलेगा। इसके अलावा Flipkart Pay Later यूजर्स के लिए ईएमआई ऑप्शन EMI Option भी होंगे। Flipkart ने सेल के लिए कुछ डील्स का खुलासा करना भी शुरू कर दिया है।

कंपनी की ओर से कहा गया है कि सेल में बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स Best Selling Smartphones पर भारी छूट मिलेगी। इलेक्ट्रॉनिक्स Electronics के लिए कंपनी ने 80 फीसदी तक के डिस्काउंट की घोषणा की है, जिसके लिए टीजर भी शुरू हो चुके हैं। टीवी और होम अप्लायंसेज TV & Home Appliances पर 75 फीसदी तक का डिस्काउंट होगा। सेल में आपको पेमेंट और एक्सचेंज ऑफर Payment & Exchange Offers भी मिलेंगे।

सेल में Realme, Poco, Samsung, Oppo, Vivo, Apple, Xiaomi, और Motorola के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिलने की बात भी सामने आ रही है। अगर आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं तो इसमें एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन No Cost EMI Option भी होगा। Flipkart Pay Later के माध्यम से पेमेंट करने पर 500 रुपए का गिफ्ट वाउचर Gift Vouchers भी कस्टमर्स को मिलेगा।