असम में बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए फ्लिपकार्ट और वॉलमार्ट आए साथ 

Share Us

337
असम में बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए फ्लिपकार्ट और वॉलमार्ट आए साथ 
15 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

भारत India के असम राज्य Assam State में बाढ़ पीड़ितों  Flood Victims की मदद के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट E-commerce Platforms Flipkart और वॉलमार्ट Walmart आगे आएं हैं। वॉलमार्ट फाउंडेशन और फ्लिपकार्ट फाउंडेशन ने गुरुवार को ऐलान किया है कि वे दोनों मिलकर असम में बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए दो करोड़ रुपए रुपए का योगदान देंगे।

संस्था की ओर से दिए गए फंड्स का इस्तेमाल कर डॉक्टर्स फॉर यू Doctors For You नाम की संस्था बाढ़ से प्रभावित इलाकों में लोगों की मदद करेगी। वॉलमार्ट फाउंडेशन के उपाध्यक्ष और सीईओ Vice President and CEO जूली गेहर्कि Julie Geherki ने कहा है कि हमारी हमदर्दी उन लोगों के साथ है जो असम में आई विनाशकारी बाढ़ से प्रभावित हुए हैं। हम फ्लिपकॉर्ट फाउंडेशन की मदद से बाढ़ से प्रभावित होने वाली आबादी के लिए चलाए जा रहे राहत कार्य में अपना हर संभव योगदान देंगे।

वहीं फ्लिपकार्ट ग्रुप के चीफ कॉरपोरेट अफेयर्स ऑफिसर Chief Corporate Affairs Officer, रजनीश कुमार Rajnish Kumar ने इस बारे में बताते हुए कहा है कि असम के लोग बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं और हमारा प्रयास है कि हम लोगों को हर जरूरी सहायता देखभाल Care और करुणा उपलब्ध करवाएं। हम अपने संगठन के सहयोगियों की मदद से बाढ़ से प्रभावित इलाकों में हर जरूरी संसाधन मुहैया कराने की कोशिश करेंगे।