एमोलेड कॉस्मिक डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Fitshot Crystal लॉन्च

Share Us

745
एमोलेड कॉस्मिक डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Fitshot Crystal लॉन्च
24 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Fitshot ने अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो Smartwatch Portfolio को बढ़ाते हुए Fitshot Crystal स्मार्टवॉच को भारतीय मार्केट Indian Market में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी पहली स्मार्टवॉच First Smartwatch को इसी महीने ही पेश किया था। इसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि Fitshot Crystal 1.8 इंच एमोलेड कॉस्मिक डिस्प्ले Amoled Cosmic Display के साथ आने वाली देश की पहली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच Bluetooth Calling Smartwatch है। प्रीमियम डिजाइन के साथ आने वाली इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए इनबिल्ट स्पीकर और माइक Inbuilt Speaker & Mic मिलता है। वॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेसेस Watch Faces और साइकिलिंग, रनिंग जैसे 100 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं।

स्मार्टवॉच में 1.8 इंच एमोलेड कॉस्मिक डिस्प्ले मिलती है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट, 368x448 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 560 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आती है। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए इनबिल्ट स्पीकर और माइक मिलता है। साथ ही इसमें कॉल डायल Call Dial जैसे ऑप्शन भी दिए गए हैं। कंपनी ने दावा किया है कि वॉच को एक बार फुल चार्ज करने पर सात दिन तक चलाया जा सकता है। Fitshot Crystal में डांस Dance, क्रिकेट Cricket, रनिंग Running, बॉक्सिंग जैसे 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट दिया गया है।

स्मार्टवॉच को ग्रे, ब्लैक और ग्रीन Black & Green कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। वहीं अगर कीमत की बात करें तो Fitshot Crystal को 2999 रुपये की कीमत पर फ्लिपकार्ट Flipkart से खरीदा जा सकता है। वॉच 28 अगस्त दोपहर 12 बजे से खरीदारी के लिए उपलब्ध हो जाएगी। 

 

TWN In-Focus