कॉलिंग फीचर के साथ Fire-Boltt की नई स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च

Share Us

523
कॉलिंग फीचर के साथ Fire-Boltt की नई स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च
23 Nov 2022
8 min read

News Synopsis

Fire-Boltt: दिग्गज घरेलू टेक कंपनी फायर बोल्ट Fire Bolt ने अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus को इंडियन मार्केट Indian Market में लॉन्च कर दिया है। Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus की बिक्री भी देश में शुरू हो गई है। Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग Bluetooth Calling मिलती है। इसके अलावा इस वॉच के साथ 1.83 इंच की HD डिस्प्ले मिलती है। इस वॉच के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड Sports Mode भी मिलेंगे और कई सारे हेल्थ फीचर्स मिलेंगे।

Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है और बैटरी लाइफ को लेकर 6 दिनों के बैकअप Backup का दावा है। Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है और इसे अमेजन Amazon से खरीदा जा सकता है। इस वॉच को ब्लैक, ब्लैक गोल्ड Black Gold, पिंक और नेवी ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा। Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus में 1.83 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 240x284 पिक्सल है।

वॉच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग मिलेगी। इसके लिए वॉच में इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है। इसके साथ वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलता है। Ninja Call Pro Plus के साथ 100 से अधिक सपोर्ट्स मोड मिलेंगे जिनमें साइकलिंग, रनिंग आदि शामिल हैं। हेल्थ फीचर्स के तौर पर पीरियड ट्रैकर के साथ हार्ट रेट ट्रैकर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर आदि मिलते हैं। 

कंपनी ने Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus की बैटरी को लेकर नॉर्मल यूज में 6 दिनों के और 15 दिनों के स्टैंडबाय टाइम का दावा किया है। वॉच के जरिए फोन का कैमरा भी कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें इनबिल्ट गेम भी दिए गए हैं और यह वॉच IP67 वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है।

TWN In-Focus