News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

 Fire Boltt Ninja 3 स्मार्टवॉच हुई लांच 

Share Us

1324
 Fire Boltt Ninja 3 स्मार्टवॉच हुई लांच 
20 May 2022
7 min read

News Synopsis

पॉपुलर भारतीय निर्माता कंपनी Fire-Boltt ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसे Fire-Boltt Ninja 3 कहा जाता है। इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग Bluetooth Calling जैसे कुछ दिलचस्प फीचर्स हैं, अन्य सुविधाओं में ड्रिंकिंग वाटर अलर्ट Drinking Water Alert म्यूजिक कंट्रोल Music Control मौसम अपडेट Weather Update कैमरा कंट्रोल Camera Control शामिल हैं। निंजा 3 240 x 280-पिक्सेल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.69-इंच का बड़ा डिस्प्ले प्रदान करता है। घड़ी कई वॉच फेसेस  को सपोर्ट करती है। साइड में, यह पूरे UI में नेविगेट करने के लिए एक बटन के साथ आता है। 

यह रीयल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटर Heart Rate Monitor ब्लड-ऑक्सीजन Blood-Oxygen के स्तर को मापने के लिए SpO2 मॉनिटर और नींद की निगरानी के साथ भी आती है। इसके अलावा, यह 2048 और फ्लैपी बर्ड क्लोन जैसे कुछ बिल्ट-इन गेम्स के साथ आता है, जिन्हें खेलने के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं होती है। वॉच बास्केटबॉल, फ़ुटबॉल, टेनिस, रनिंग, वॉकिंग आदि सहित 60 स्पोर्ट्स मोड को भी सपोर्ट करती है। बैटरी लाइफ के मामले में, नॉनजा 3 स्मार्टवॉच 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। 

अगर इसकी कीमत की बात करें तो फायर-बोल्ट निंजा 3 की कीमत 1,7999 रुपये है और इसकी सेल 23 मई से अमेज़न पर शुरू होगी। यह वॉच ब्लैक, सिल्वर, डार्क ग्रीन, नेवी ब्लू और रोज़ गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी।