News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

फाइबरकनेक्ट ने तेजस नेटवर्क के साथ साझेदारी की

Share Us

554
फाइबरकनेक्ट ने तेजस नेटवर्क के साथ साझेदारी की
18 Oct 2023
6 min read

News Synopsis

तेजस नेटवर्क्स ने घोषणा की कि इटली में एक नवोन्मेषी थोक दूरसंचार अवसंरचना डेवलपर फाइबरकनेक्ट Fibreconnect ने अपने अत्याधुनिक दूरसंचार और नेटवर्किंग उत्पादों का उपयोग करके देश में अपनी ब्रॉडबैंड सेवाओं को सफलतापूर्वक लॉन्च किया है। कंपनी ने कहा कि यह फाइबरकनेक्ट के देशव्यापी एफटीटीपी रोलआउट के लिए ऑप्टिकल नेटवर्किंग और ब्रॉडबैंड एक्सेस उत्पादों का एकमात्र आपूर्तिकर्ता है, जिसमें कोर के लिए डीडब्ल्यूडीएम/पीटीएन/ओटीएन से लेकर एक्सेस के लिए एक्सपीओएन और ईथरनेट शामिल हैं। क्षेत्रीय और खुदरा आईएसपी के साथ साझेदारी के आसपास निर्मित एक अद्वितीय व्यवसाय मॉडल के आधार पर फ़ाइबरकनेक्ट इटली में औद्योगिक क्षेत्रों को लक्षित करता है, जहां वर्तमान में अपने विनिर्माण क्षेत्र के डिजिटल परिवर्तन को बढ़ावा देने के लिए इतालवी सरकार की 'ट्रांज़िशन 4.0' योजना का समर्थन करने के लिए ब्रॉडबैंड बुनियादी ढांचे की कमी है।

तेजस नेटवर्क्स Tejas Networks ने अपने बहुमुखी TJ1400UCB, एक्सेस और एग्रीगेशन के लिए GPON/XGS-PON, फिक्स्ड LTE और PTN तकनीकों को एकीकृत करने, मेट्रो के लिए मल्टी-टेराबिट TJ1600 OTN/DWDM सिस्टम सहित अपने उत्पादों की पूरी श्रृंखला तैनात की है। व्यावसायिक और औद्योगिक परिसरों के लिए बैकबोन और ओएनटी की सुविधा संपन्न TJ2100 श्रृंखला। पूरे नेटवर्क को कंपनी के सार्वभौमिक, बहु-प्रौद्योगिकी नेटवर्क प्रबंधन प्रणाली, तेजएनएमएस का उपयोग करके प्रबंधित किया जा रहा है, जो फाइबरकनेक्ट के लिए एक चुस्त, लचीला और भविष्य-प्रूफ नेटवर्क प्रदान करने के लिए एक उन्नत सेवा ऑर्केस्ट्रेशन समाधान के साथ जुड़ा हुआ है।

फ़ाइबरकनेक्ट के कार्यकारी अध्यक्ष और सीईओ रेन्ज़ो रावगलिया Renzo Ravaglia Executive Chairman and CEO of FiberConnect ने कहा फ़ाइबरकनेक्ट इस परिवर्तनकारी नेटवर्क रोलआउट पर तेजस नेटवर्क के साथ साझेदारी करके रोमांचित है, जो इटली में छोटे और मध्यम व्यवसायों के लिए डिजिटल विभाजन को पाटने और उच्च गति कनेक्टिविटी के लाभों को गैर-सेवारत लोगों तक विस्तारित करने का प्रयास करता है। अपने आईएसपी भागीदारों के माध्यम से देश भर में व्यवसाय और उद्योग। तेजस नेटवर्क के अभिनव समाधान जैसे उनके बिजनेस-ग्रेड टाइप-सी सुरक्षा ओएनटी पर स्विचिंग, 2.5 जी जीपीओएन ओएनटी, मल्टीसर्विस एक्सेस के लिए "स्विस-नाइफ" आर्किटेक्चर और नवीन इंटरप्ले का संयोजन पीटीएन और ओटीएन प्रौद्योगिकियां हमें अपने ग्राहकों को लागत प्रभावी तरीके से उच्चतम स्तर की सेवा प्रदान करने में सक्षम बना रही हैं। और चुनौतीपूर्ण व्यापक आर्थिक बाधाओं के बावजूद तेजस नेटवर्क समय पर डिलीवरी, उच्च गुणवत्ता और हमारी अपेक्षाओं पर पूरी तरह से खरा उतरा है। इस नेटवर्क को प्रतिबद्ध समय सीमा के अनुसार सफलतापूर्वक चालू करने के लिए ग्राहक सहायता को शीघ्रता से पूरा करें।

तेजस नेटवर्क के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक आनंद अथरेया Anand Athreya Chief Executive Officer and Managing Director Tejas Networks ने कहा कि फाइबरकनेक्ट ने हमारे कैरियर-क्लास ऑप्टिकल और ब्रॉडबैंड एक्सेस उत्पादों का उपयोग करके इटली में पूरा नेटवर्क बनाने का फैसला किया। एक अग्रणी अंत के रूप में हमारे उद्भव का संकेत देने के अलावा विश्व स्तरीय दूरसंचार उपकरणों के अंतिम आपूर्तिकर्ता के रूप में, यह जीत वैश्विक दूरसंचार कंपनियों के बीच जटिल, बड़े पैमाने के नेटवर्क को डिजाइन करने और निष्पादित करने की हमारी क्षमता से लेकर कोर तक की क्षमता में बढ़ते विश्वास को भी दर्शाती है।

तेजस नेटवर्क के मुख्य राजस्व अधिकारी इंद्रनील सेन Tejas Network Chief Revenue Officer Indranil Sen ने कहा तेजस उत्पादों पर आधारित एकल विक्रेता नेटवर्क का निर्माण करके, फाइबरकनेक्ट उन्नत अनुप्रयोगों को विकसित करने और बनाने के लिए हमारे अभिनव पोर्टफोलियो की वास्तविक ताकत और लाभों का लाभ उठाने में सक्षम है। और अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग सेवाएँ। फ़ाइबरकनेक्ट का अद्वितीय व्यवसाय मॉडल, प्रोग्रामेबल, अगली पीढ़ी के नेटवर्क बनाने में हमारी विशेषज्ञता के साथ मिलकर इतालवी दूरसंचार उद्योग के लिए एक संभावित गेम चेंजर साबित हो सकता है, और इसे यूरोप के अन्य हिस्सों में भी दोहराया जा सकता है।

तेजस नेटवर्क्स लिमिटेड के बारे में:

तेजस नेटवर्क्स लिमिटेड 75 से अधिक देशों में दूरसंचार सेवा प्रदाताओं, इंटरनेट सेवा प्रदाताओं, उपयोगिताओं, रक्षा और सरकारी संस्थाओं के लिए उच्च प्रदर्शन वाले वायरलाइन और वायरलेस नेटवर्किंग उत्पादों का डिजाइन और निर्माण करता है। तेजस नेटवर्क्स लिमिटेड टाटा समूह का एक हिस्सा है, जिसमें पैनाटोन फिनवेस्ट लिमिटेड बहुमत शेयरधारक है। और अधिक जानकारी के लिए http://www.tejasnetworks.com पर तेजस नेटवर्क्स लिमिटेड पर संपर्क करें।

फ़ाइबरकनेक्ट के बारे में:

फ़ाइबरकनेक्ट एस.पी.ए. का जन्म 2022 में विशेषज्ञ पेशेवरों के अंतर्ज्ञान से हुआ था, जो होलसेल ओनली मॉडल के अनुसार उच्च-प्रदर्शन और विश्वसनीय फाइबर ऑप्टिक नेटवर्क के माध्यम से कनेक्टिविटी सेवाएं प्रदान करने के लिए टीएलसी क्षेत्र में कई वर्षों से काम कर रहे हैं। फ़ाइबरकनेक्ट रणनीतिक दृष्टिकोण के साथ इंटरनेट सेवा प्रदाताओं के साथ घनिष्ठ सहयोग के माध्यम से इटली के औद्योगिक और कारीगर क्षेत्रों में बहुत उच्च क्षमता वाले फाइबर ऑप्टिक नेटवर्क का डिजाइन और निर्माण करता है, जो अभी भी नेटवर्क बुनियादी ढांचे और उन्नत अल्ट्रा-ब्रॉडबैंड सेवाओं द्वारा खराब रूप से कवर किए गए हैं। यह हमें उस क्षेत्र और स्थानीय व्यवसायों का अधिकतम लाभ उठाने की अनुमति देता है, जो एक विशिष्ट क्षेत्र में संचालित होते हैं। फ़ाइबरकनेक्ट का मिशन एआईए में स्थित एसएमई के नवाचार और सतत विकास की क्षमता को सक्षम करना है, जो इतालवी उद्यमशीलता संरचना बनाते हैं, जिससे उन्हें अल्ट्रा-ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी सेवाओं तक पहुंचने की इजाजत मिलती है। और अधिक जानकारी के लिए https://www.fibreconnect.it/ पर संपर्क करें।