News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

FarEye कंपनी ने इतने कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

Share Us

329
FarEye कंपनी ने इतने कर्मचारियों को नौकरी से निकाला
14 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

लॉजिस्टिक्स स्टार्टअप Logistics startup फॉरआई FarEye ने 250 कर्मचारियों की छंटनी की है। इस बारे में FarEye ने कहा कि बाजार की स्थितियों में नरमी और टीम के पुनर्गठन से टीम के आकार में कमी आई है, जिस वजह से हमें यह कदम उठाना पड़ा है। पीटीआई PTI की एक रिपोर्ट के अनुसार FarEye के को-फाउंडर और सीईओ Co-founder and CEO कुशाल नाहटा Kushal Nahta ने एक बयान में कहा कि बाजार की स्थितियों में नरमी के साथ, आने वाले वर्ष में, हम अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हम उन सेक्टर्स में रिसॉर्सेज को जोड़ रहे हैं जो परिचालन क्षमता, लागत अनुकूलन और वितरण अनुभव के आसपास उनकी प्रमुख चुनौतियों का समाधान करते हुए हमारे ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुंचाते हैं।

आपको बता दें कि कंपनी ई कॉमर्स लॉजिस्टिक्स के लिए सॉफ्टवेयर समाधान Software Solutions प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करती है। नाहटा ने आगे कहा कि अभी हमारी प्राथमिकता उन लोगों की देखभाल करना है,जिन्हें हमारे साथ भाग लेना है। 

 गौरतलब है कि कि पिछले साल, ई-कॉमर्स-केंद्रित SaaS स्टार्टअप ने TCV और Dragoneer Investment Group के नेतृत्व में सीरीज ई फंडिंग राउंड में 100 मिलियन डॉलर जुटाए थे। मौजूदा निवेशकों Eight Roads Ventures, Fundamentum और Honeywell ने भी इस राउंड में भाग लिया था।