मशहूर सिंगर केके का निधन, कार्यक्रम में बिगड़ी थी तबीयत

Share Us

400
मशहूर सिंगर केके का निधन, कार्यक्रम में बिगड़ी थी तबीयत
01 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

मशहूर प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर Famous Bollywood Singer कृष्णकुमार कुन्नाथ Krishnakumar Kunnath जिनको दुनियां केके KK के नाम से जानती है, उनका 53 वर्ष की आयु में कोलकाता Kolkata में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। कथित तौर पर कोलकाता के नजरूल मंच Nazrul Manch में एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति Concert Presentation देने के दौरान केके की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद वह होटल लौट आए और गिर गए। उन्हें रात करीब साढ़े दस बजे कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट Calcutta Medical Research Institute (सीएमआरआई) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों Doctors ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केके के निधन से पूरे सिनेमा जगत को गहरा धक्का लगा है।

केके के निधन की खबर सुनकर हर कोई शोक में चला गया है। वहीं, केके के निधन के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि केके के चेहरे व सिर पर चोट Face and Head Injuries के निशान मिले हैं।

पुलिस आयोजकों और होटल स्टाफ Organisers and Hotel Staff से पूछताछ कर सकती है। खबरों के अनुसार, सिंगर केके के परिजन कोलकाता पहुंच चुके हैं। एसएसकेएम अस्पताल SSKM Hospital में केके का पोस्टमार्टम Post-mortem के बाद ही उनके निधन को लेकर स्थिति साफ हो सकेगी।