अडानी विल्मर के शेयरों में गिरावट पर एक्सपर्ट ने ये कहा

Share Us

341
अडानी विल्मर के शेयरों में गिरावट पर एक्सपर्ट ने ये कहा
10 May 2022
7 min read

News Synopsis

अपनी शुरुआती तेजी के बाद अडानी ग्रुप Adani Group की कंपनी अडानी विल्मर Adani Wilmar के शेयर लगातार लोअर सर्किट Lower Circuit को हिट कर रहे हैं। पिछले पांच ट्रेडिंग सेशंस Five Trading Sessions में यह शेयर 20 फीसदी के आसपास गिर चुका है। जबकि, इस बड़ी गिरावट को विशेषज्ञ Expert शानदार मौके की तरह देख रहे हैं और गिरावट के दौरान इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

ब्रोकरेज फर्म केआर चोकसी KR Choksi की माने तो, अडानी विल्मर मौजूदा अवसरों का फायदा उठाने के लिए सबसे अच्छी जगह है और कई गुना बढ़ सकता है। ब्रोकरेज फर्म ने इसका टारगेट प्राइस 734 रुपए प्रति शेयर रखा है और इसे"एक्यूएमुलेट" रेटिंग भी दी है। गौर करने वाली बात ये है कि मार्च 2022 को समाप्त तिमाही के लिए कंपनी द्वारा बताए गए तिमाही नतीजों Quarterly Results के बाद से अदानी समूह का स्टॉक बिकवाली Selling की होड़ में है।

यह 28 अप्रैल, 2022 को 878.35 रुपए के ऑल टाइम हाई All Time High पर पहुंच गया था। जबकि कंपनी के शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर शेयर 5 फीसदी नीचे 613.90 रुपए के निचले स्तर Lower Level पर पहुंच गए हैं। वहीं, कंपनी का मार्केट कैप Market Cap गिरकर 79,787.27 करोड़ रुपए रह गया।