News In Brief Auto
News In Brief Auto

Erisha E Mobility: ईवी चार्जिंग स्टेशनों के साथ पैसेंजर और कार्गो इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च

Share Us

823
Erisha E Mobility: ईवी चार्जिंग स्टेशनों के साथ पैसेंजर और कार्गो इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च
11 Oct 2022
min read

News Synopsis

ईरिशा ई मोबिलिटी Erisha E Mobility ने ईवी चार्जिंग स्टेशनों EV Charging Stations समेत एल5 श्रेणी L5 Category में ई-सुपीरियर इलेक्ट्रिक कार्गो लोडर E- Superior Electric Cargo Loader, ई-सुप्रीम इलेक्ट्रिक डिलीवरी वैन E- Supreme Electric Delivery Van और ई-स्मार्ट इलेक्ट्रिक पैसेंजर वाहन थ्री-व्हीलर ऑटो E- Smart Electric Passenger vehicle three-wheeler auto  लॉन्च करने की घोषणा की है। ईरिशा ई मोबिलिटी राणा समूह Rana Group की एक इकाई है जो ऑल इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट और हाइड्रोजन फ्यूल सेल बसों के निर्माण, वितरण और निर्यात का काम देखती है।

वहीं अगर कीमत की बात करें तो, इन न्यू लॉन्च इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की कीमत Electric Vehicles Price की बात करें तो कंपनी ने ई-सुपीरियर कार्गो लोडर को 3.89 लाख रुपए में लॉन्च किया है। वहीं, ई-सुप्रीम इलेक्ट्रिक डिलीवरी वैन की कीमत 4.09 लाख रुपए रखी गई है। जबकि ई-स्मार्ट इलेक्ट्रिक यात्री वाहन की कीमत 3.87 लाख रुपए है। ये कीमतें एक्स-शोरूम Ex-showroom की हैं। कंपनी ने इन इलेक्ट्रिक वाहनों को इंडियन मार्केट के लिए भारत में कॉन्सेप्चुलाइज Conceptualize और डिजाइन Design किया है।

ये लास्ट-मील कनेक्टिविटी की जरूत और वोकल ऑफ लोकल Vocal of local के नजरिए के साथ बनाए गए हैं। कंपनी ने साल के आखिर तक इलेक्ट्रिक कार्गो 4-व्हीलर 1.50 एमटी, 2.50 एमटी और 3.00 एमटी क्षमता के लॉन्च की भी घोषणा की है। इसके अलावा कंपनी कई रेंज वाले टू-व्हीलर और इलेक्ट्रिक बसों two-wheeler and electric buses के लिए लॉन्च की तारीख का भी खुलासा भी जल्द करेगी।