Elon Musk की हिदायत, कर्मचारी हर हफ्ते 40 घंटे करें काम

Share Us

262
Elon Musk की हिदायत, कर्मचारी हर हफ्ते 40 घंटे करें काम
03 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Elon Musk एलन मस्क दुनिया की दिग्गज कार बनाने वाली कंपनी टेस्ला Tesla के मालिक हैं। अपने कर्मचारियों Employees को लिखी एलन मस्क की चिट्ठी Letter सोशल मीडिया Social Media पर वायरल हो रही है। इसमें उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि वे हफ्ते में कम से कम 40 घंटे दफ्तर में काम करते हुए नजर आएं। उन्होंने कहा कि या तो कर्मचारी ऐसा करें या फिर कंपनी को अलविदा कह दें। एलन मस्क ने ईमेल Email के जरिए कहा कि लोगों को टेस्ला दफ्तरों Tesla Offices में हर हफ्ते कम से कम 40 घंटे के लिए उपस्थित होना चाहिए। यदि आप नहीं दिखते हैं, तो हम मान लेंगे कि आपने इस्तीफा दे दिया है। मस्क का यह खत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हालांकि, कंपनी की ओर से इस पर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। सोशल मीडिया पर लीक हुए मेल में कहा गया है कि कर्मचारियों को टेस्ला के मुख्य ऑफिस Head Office में आना होगा। अगर कोई कर्मचारी दूर स्थित ब्रांच ऑफिस Branch Office में जाकर काम करेगा, तो उससे काम नहीं चलेगा।

फैक्ट्री Factory में काम करने वाले कर्मचारी इससे ज्यादा देर ऑफिस में रहते हैं। मस्क ने लिखा है कि वरिष्ठ कर्मचारियों Senior Employees के लिए अपनी उपस्थिति दिखाना बहुत जरूरी है।