एलन मस्क को ट्विटर के नए नेतृत्व की तलाश, कर्मचारियों की दी चेतावनी 

Share Us

445
एलन मस्क को ट्विटर के नए नेतृत्व की तलाश, कर्मचारियों की दी चेतावनी 
17 Nov 2022
min read

News Synopsis

एलन मस्क Elon Musk ने जब से ट्विटर Twitter की कमान अपने हाथ में ली है। तब से ही ट्विटर चर्चा में बना हुआ है। वहीं अब दुनिया के सबसे रईस आदमी एलन मस्क Richest Man Elon Musk माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के लिए नए नेतृत्व की तलाश में जुट गए हैं। एलन मस्क को ऐसे नेतृत्व की तलाश है जो इसकी जिम्मेदारी सही ढंग से निभा सके। वहीं इसकी वजह ये है कि एलन मस्क जल्द से जल्द ट्विटर की व्यवस्था को पुनर्गठित कर अपनी कार कंपनी टेस्ला Car Company Tesla को समय देना चाहते हैं। क्योंकि टेस्ला के निवेशक Tesla Investors को एलन मस्क की व्यस्तता चिंता में डाल रही है।

वहीं एलक मस्क ने अपने बयान में कहा है कि कंपनी अधिग्रहण के बाद मैं इसे जल्द से जल्द पुनर्गठित करना चाहता हूं, जिससे मैं अपने अन्य सहयोगी कंपनियों को भी समय दे सकूं। गौर करने वाली बात ये है कि ट्विटर की कमान अपने हाथ में आने के बाद से ही एलन मस्क ट्विटर में बदलाव Twitter Changes करने में जुटे हुए हैं। इस बीच एक बार फिर उन्होंने अपने कर्मचारियों को चेतावनी दी है। द वाशिंगटन पोस्ट The Washington Post की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एलन मस्क ने देर रात एक ईमेल भेजा जिसमें शेष ट्विटर कर्मचारियों Twitter Employees को एक विकल्प दिया।

वे या तो इस्तीफा दे सकते हैं और तीन महीने का वेतन प्राप्त कर सकते हैं, या वे कठिन मेहनत के लिए तैयार रहें। जानकारी के लिए बता दें कि एलन मस्क ट्विटर के लगभग आधे कर्मचारियों को कंपनी से निकाल चुके हैं। यही नहीं, उन्होंने ट्विटर में अब वर्क फ्रॉम होम Work From Home भी पूरी तरह से खत्म कर दिया है। वहीं खबरों की मानें तो एलन मस्क ने ट्विटर में एक नया फीचर जोड़ने का ऐलान किया है।

यह फीचर फर्मों को उनके साथ जुड़े सभी ट्विटर अकाउंट Twitter Account की जानकारी प्रदान करेगा। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि ट्विटर बहुत जल्द माइक्रोब्लॉगिंग साइट Microblogging Site का उपयोग करने वाली फर्मों के लिए एक नई सुविधा लेकर पेश होगा। एलन मस्क ने जानकारी देते हुए बताया कि यह फीचर जल्द ही ट्विटर के साथ जोड़ दिया जाएगा।