एलन मस्क ने ट्वीट्स को लेकर कही बड़ी बात, लोगों की आईं ये प्रतिक्रियाएं

Share Us

372
एलन मस्क ने ट्वीट्स को लेकर कही बड़ी बात, लोगों की आईं ये प्रतिक्रियाएं
01 Aug 2022
min read

News Synopsis

हाल के दिनों में सबसे ज्यादा चर्चा एलन मस्क और ट्विटर डील Elon Musk and the Twitter deal को लेकर रही है। अब एक बार फिर टेस्ला के सीईओ Tesla CEO एलन मस्क फिर से सुर्खियों में हैं। ट्विटर डील कैंसिल Twitter deal cancelled करने के बाद एलन मस्क ने शिकायत की है कि लगभग सभी ट्विटर अकाउंट्स Twitter accounts के साथ यूजर एंगेजमेंट और इंटरेक्शन user engagement and interaction कम हो रहे हैं।

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म microblogging platform पर एलन मस्क की इस शिकायत के बाद यूजर्स ने उन पर जमकर निशाना साधा है। वहीं, अलन मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "पिछले कुछ हफ्तों और दिनों में सभी ट्विटर अकाउंट्स को मिलने वाली प्रतिक्रियाओं में कमी आई है। क्या ये सही है?" एक और ट्वीट में मस्क ने कहा, "टेस्ला + ट्विटर = ट्विजलर।" मस्क के इन दोनों ट्वीट्स पर यूजर्स Twitter users ने कई प्रतिक्रियाएं दीं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "नहीं एलन। हम बस तुम्हें जानबूझकर इग्नोर कर रहे। तुम इतने बेकार हो कि अपनी जिंदगी को ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाओं से तौलते हो।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "ये तो बहुत अच्छा हुआ।" इस बीच एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एलन मस्क टेक्सास Texas के ऑस्टिन में अपना खुद का एयरपोर्ट बना सकते हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह एयरपोर्ट ऑस्टिन न के पूर्व में बैसट्रॉप के पास होगा। इस प्राइवेट एयरपोर्ट Airport को मस्क और उनकी कंपनियों के लिए काफी अहम कहा जा रहा है।