एलन मस्क ने 'बर्न्ट हेयर' नाम से परर्फ्यूम किया लांच, जानें कैसी है इसकी सुगंध?

Share Us

813
एलन मस्क ने 'बर्न्ट हेयर' नाम से परर्फ्यूम किया लांच, जानें कैसी है इसकी सुगंध?
14 Oct 2022
min read

News Synopsis

Burnt Hair: दुनिया world के सबसे रईस शख्स और टेस्ला  Tesla, स्पेसएक्स के सीईओ spacex ceo एलन मस्क Elon Musk ने 'बर्न्ट हेयर' burnt hair नाम से एक परफ्यूम को लांच किया है। 'बर्न्ट हेयर' लांच के 24 घंटे के अंदर ही 1 मिलयन से अधिक बिक चुका है, जिसके बारे में खुद एलन मस्क ने ही बताया है। एलन मस्क ने परफ्यूम के लांच के बारे में बताते हुए अपने बयान में कहा कि "मेरे जैसे नाम के साथ, सुगंध व्यवसाय में आना अनिवार्य था, जिसे मस्क ने अपने ब्रांड द बोरिंग कंपनी के माध्यम से लांच किया है।

बर्न्ट हेयर' परफ्यूम को बोरिंग कंपनी the boring company की वेबसाइट https://shop.boringcompany.com के जरिए बेचा जा रहा है। अगर कीमत की बात की जाए तो इस परफ्यूम की कीमत 100 US डॉलर है, जो भारतीय रुपए indian rupees में लगभग 8400 रुपए होता है। एलन मस्क ने बताया कि बर्न्ट हेयर परफ्यूम को क्रिप्टोकरेंसी cryptocurrency के माध्यम से पेमेंट करते हुए भी खरीद सकते हैं। इसकी खासियत की बात करें तो 'बर्न्ट हेयर' परफ्यूम की बोतल छोटी लाल रंग की है जिसका नाम अंग्रेजी में कर्सिव सिल्वर अक्षरों cursive silver letters में लिखा गया है।

द बोरिंग कंपनी की वेबसाइट के अनुसार'बर्न्ट हेयर' परफ्यूम का की सुगंध "प्रतिकूल इच्छा का सार" जैसी होती है। इस परफ्यूम के बारे में एलन मस्क ने सितंबर महीने के पहले एक ट्वीट करते हुए बताया था कि बोरिंग कंपनी पुरुषों के लिए एक खुशबू लांच करेगी, जो उन्हें भीड़ से अलग खड़े होने में मदद करेगी।