Twitter डील कैंसिल होने के बाद ये खरीदने जा रहे Elon Musk, जानें

Share Us

390
Twitter डील कैंसिल होने के बाद ये खरीदने जा रहे Elon Musk, जानें
18 Aug 2022
min read

News Synopsis

Tesla और SpaceX के मुखिया और दुनिया के सबसे रईस शख्स एलन मस्क Elon Musk ने अपने ट्वीट से लोगों को एक बार फिर हैरान कर दिया। एलन मस्क ने फुटबॉल क्लब Football Club मैनचेस्टर यूनाइटेड Manchester United को खरीदने का ऐलान किया है। गौर करने वाली बात ये है कि बीते कुछ माह पहले मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर microblogging site Twitter को खरीदने की घोषणा की थी, लेकिन बाद में कुछ वजहों का हवाला देते हुए डील को कैंसल कर दिया। ट्विटर डील के वक्त एलन मस्क रोजाना किसी न किसी बयान के चलते छाए रहते थे।

एलन मस्क ने ट्वीट करके बताया कि लोकप्रिय फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड Manchester United खरीदना चाहते हैं। मगर जब ट्विटर यूजर्स Twitter users ने इसको लेकर सवाल पूछे तो वह अपनी बात से मुकरते हुए बोले कि मैं मजाक कर रहा था। एलन मस्क ने ऐसा पहली बार नहीं किया है, इससे पहले भी वह ट्विटर की डील करके उसे कैंसल कर चुके हैं। मस्क अभी तक ट्विटर की डील कैंसल करने के चलते कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं। एलन मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा कि, यह काफी साफ है कि मैं आधा रिपब्लिकन पार्टी Republican Party का सपोर्ट करता हूं और आधा डेमोक्रेटिक पार्टी Democratic Party का सपोर्ट करता हूं। वहीं इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने लिखा कि "मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड को खरीद रहा हूं।

आपका स्वागत है।" जबकि उन्होंने इसक डील को लेकर अन्य कोई भी जानकारी साझा नहीं की। इसके बाद लगातार यूचर्स ने इस पर कमेंट्स किए। आपको बता दें कि फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड का मार्केट वैल्यू market value लगभग 2.08 अरब डॉलर था। मैनचेस्टर यूनाइटेड का स्वामित्व अमेरिकी ग्लेजर फैमिली American Glazer Family के पास है।