Elista ने एक साथ तीन प्रीमियम स्मार्ट टीवी किए लांच

Share Us

347
Elista ने एक साथ तीन प्रीमियम स्मार्ट टीवी किए लांच
17 Jun 2022
8 min read

News Synopsis

Elista ने घरेलू बाजार Domestic Market में webOS TV के साथ अपने अल्ट्रा-प्रीमियम स्मार्ट एलईडी टीवी Ultra-Premium Smart LED TV को लांच करने का ऐलान किया है। कंपनी ने एक साथ तीन स्मार्ट टीवी Three Smart TVs लांच किए हैं जिनमें 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच के मॉडल शामिल किए हैं।

सभी टवी के साथ webOS TV ओएस दिया गया है और सभी टीवी के साथ बेजललेस डिजाइन Bezel Less Design मिलेगी। एलिस्टा स्मार्ट एलईडी टीवी Elista Smart LED TV में ThinQ AI है, जो उपभोक्ताओं से दो तरह के संवाद से जुड़ती है। यह मोबाइल से यूजर के लिए स्मार्ट टीवी के इस्तेमाल को आसान बनाती है।

इस तकनीक के साथ, यूजर्स इसमें बिल्ट-इन एलेक्सा Built-in Alexa तक अपनी आसान पहुंच बना सकते हैं और इस डिवाइस को वॉयस कमांड Voice Command से मैनेज कर सकते हैं। webOS TV से पावर्ड एलिस्टा स्मार्ट एलईडी टीवी एक मैजिक रिमोट Magic Remote के साथ आता है।

इसमें नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो Netflix and Prime Video के लिए अलग से हॉटकी Hotkey दी गई हैं। टीवी की स्क्रीन की ब्राइटनेस Screen Brightness 400 निट्स तक है और सभी टीवी 4के क्वॉन्टम ल्यूसेंट और 1.07 बिलियन कलर्स के साथ आते हैं। टीवी की स्क्रीन का रिफ्रेश रेट Screen Refresh Rate 60 हटर्ज है। गेमिंग के लिए टीवी में लो लैटेंसी मोड Low Latency Mode भी दिया गया है।

TWN In-Focus