News In Brief Auto
News In Brief Auto

इलेक्ट्रिफाई एक्सपो ने Miami में करीब 20 हजार डेमो राइड्स के साथ ईवी को बढ़ावा दिया

Share Us

195
इलेक्ट्रिफाई एक्सपो ने Miami में करीब 20 हजार डेमो राइड्स के साथ ईवी को बढ़ावा दिया
19 Oct 2023
8 min read

News Synopsis

उत्तरी अमेरिका के सबसे बड़े इलेक्ट्रिक वाहन उत्सव इलेक्ट्रिफाई एक्सपो Electrify Expo ने अपने अमेरिकी दौरे को दक्षिण में मियामी-डेड फेयरग्राउंड Miami-Dade Fairgrounds तक जारी रखा, जहां उपस्थित लोगों ने कई डेमो पाठ्यक्रमों पर दुनिया के अग्रणी ईवी ब्रांडों के 1 मिलियन वर्ग फुट से अधिक का अनुभव किया। फ्लोरिडियंस ने दक्षिण फ्लोरिडा में इलेक्ट्रिफाई एक्सपो के तीसरे वर्ष में भाग लिया, जिससे ईवी अपनाने में क्षेत्र की बढ़ती रुचि के लिए यह एक बड़ी सफलता बन गई। प्रमुख वाहन निर्माताओं से लेकर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के इनोवेटर्स तक लगभग 20,000 डेमो राइड हुईं, जिसमें उपस्थित लोगों को खरीदने से पहले प्रयास करने का अवसर मिला।

वोल्वो की EX90 पूरी तरह से इलेक्ट्रिक एसयूवी और EX30 कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक एसयूवी उपस्थित लोगों के लिए एक बड़ा आकर्षण थीं, क्योंकि उन्होंने मियामी में अपनी सार्वजनिक शुरुआत की थी। इसके अलावा बिल्कुल नई किआ ईवी9 एसयूवी इस साल के अंत में सड़क पर उतरने से पहले अपनी प्रभावशाली तीसरी पंक्ति की सीटिंग को प्रदर्शित करते हुए प्रदर्शित की गई थी। वोक्सवैगन, मित्सुबिशी और पोर्शे ने भी वीडब्ल्यू, पीएचईवी आउटलैंडर और टायकन के माइक्रोबस सहित लोकप्रिय ईवी के अपने बेड़े का प्रदर्शन करते हुए इलेक्ट्रिफाई एक्सपो में वापसी की। फोर्ड भी थ्रिल ज़ोन के साथ वापस आ गया था, जिसमें पेशेवर रेस ड्राइवर कोलेट डेविस ने हाई स्पीड डेमो कोर्स के माध्यम से मस्टैंग मच-ई 1400 क्षमताओं का प्रदर्शन किया था।

इलेक्ट्रिफाई एक्सपो के सीईओ और संस्थापक बीजे बर्टवेल BJ Birtwell CEO and Founder of Electrify Expo ने कहा दक्षिण फ्लोरिडा ईवी अपनाने के लिए एक गर्म बाजार है। और बढ़ती मांग इलेक्ट्रिफाई एक्सपो जैसे आयोजन को सभी उम्र के उपभोक्ताओं के लिए इलेक्ट्रिक होने के रोमांच का अनुभव करने के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है। अब हमारा ध्यान ऑस्टिन की ओर जाता है, क्योंकि हम अपने टूर सीज़न के अंतिम पड़ाव की तैयारी कर रहे हैं। ऑस्टिन के लिए कुछ बड़े आश्चर्य की योजना बनाई गई है, लेकिन इस समय जो चीज वास्तव में चर्चा का विषय बनी हुई है, वह इस साल उपभोक्ताओं के लिए अमेरिका के सर्किट में हमारे आयोजन स्थल पर फॉर्मूला 1 रेस ट्रैक पर बिल्कुल नई ईवी चलाने का मौका और यह निश्चित रूप से एक अवश्य ही अनुभव किया जाने वाला कार्यक्रम होगा।

इलेक्ट्रिफाई एक्सपो के बारे में:

इलेक्ट्रिफाई एक्सपो उत्तरी अमेरिका का सबसे बड़ा आउटडोर इलेक्ट्रिक वाहन उत्सव है, जो स्टार्टअप और विरासत ईवी, इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, बाइक, स्कूटर, स्केटबोर्ड, नाव, सर्फ़बोर्ड और अधिक सहित विद्युतीकरण में नवीनतम तकनीक और उत्पादों का प्रदर्शन करता है। यह महोत्सव इलेक्ट्रिक वाहनों को बड़े पैमाने पर अपनाने में सबसे चुनौतीपूर्ण बाधाओं में से एक उत्पाद के साथ प्रत्यक्ष अनुभव, सार्थक प्रदर्शन और परीक्षण सवारी के साथ संबोधित करता है। दुनिया भर के शीर्ष ब्रांड विद्युतीकरण की राह पर सभी चरणों में उपभोक्ताओं से मिलने के लिए इलेक्ट्रिफाई एक्सपो के आयोजनों में प्रदर्शन और भाग लेते हैं। और यह कार्यक्रम 2023 लॉन्ग बीच और सैन फ्रांसिस्को, कैलिफ़ोर्निया, वाशिंगटन डीसी, न्यूयॉर्क, सिएटल, मियामी और ऑस्टिन, टेक्सास में होंगे।