News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

EaseMyTrip ने इंपीरियल सोसाइटी ऑफ इनोवेटिव इंजीनियर्स के साथ साझेदारी की

Share Us

290
EaseMyTrip ने इंपीरियल सोसाइटी ऑफ इनोवेटिव इंजीनियर्स के साथ साझेदारी की
16 Oct 2023
min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफार्मों में से एक ईजमाईट्रिप ने फॉर्मूला इंपीरियल 2023 और इंडियन कार्टिंग रेस 2023 के लिए इंपीरियल सोसाइटी ऑफ इनोवेटिव इंजीनियर्स Imperial Society of Innovative Engineers के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। यह अभूतपूर्व सहयोग प्रतिभागियों और विजेताओं के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए तैयार है। ये प्रतिष्ठित मोटरस्पोर्ट इवेंट अक्टूबर 2023 में गलगोटियास यूनिवर्सिटी, ग्रेटर नोएडा और बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित होने वाले हैं।

फॉर्मूला इंपीरियल 2023 और इंडियन कार्टिंग रेस 2023 के प्रतिभागी और विजेता विशेष लाभों की उम्मीद कर सकते हैं, ऐसे आयोजनों का समर्थन करने के लिए EaseMyTrip की अटूट प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद।

फॉर्मूला इंपीरियल 2023 और इंडियन कार्टिंग रेस 2023 में भाग लेने वालों के लिए EaseMyTrip उदार यात्रा छूट दे रहा है। इसमें न्यूनतम बुकिंग राशि 3,000 तक पहुंचने पर एकतरफ़ा घरेलू उड़ानों पर 450 की पर्याप्त छूट शामिल है। इसके अतिरिक्त राउंड-ट्रिप घरेलू उड़ानों के लिए न्यूनतम बुकिंग राशि 3,500, प्रतिभागियों को 700 रुपये की छूट का आनंद मिलेगा। न्यूनतम बुकिंग राशि के साथ अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर जाने वालों के लिए 15,000, 1000 रुपये की छूट का इंतजार है। EaseMyTrip न्यूनतम बुकिंग राशि 1,200 के साथ चयनित होटल बुकिंग Selected Hotel Booking के लिए 500 की पर्याप्त छूट भी प्रदान करता है। 3,000 रुपये की न्यूनतम राशि के साथ बस बुकिंग पर 120 रुपये की छूट के साथ। ये विशेष लाभ सभी प्रतिभागियों के लिए यात्रा अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

फॉर्मूला इंपीरियल 2023 और इंडियन कार्टिंग रेस 2023 के विजेताओं को समान रूप से रोमांचक यात्रा छूट के साथ मनाया जाएगा। EaseMyTrip न्यूनतम बुकिंग राशि 3,500 के साथ एकतरफ़ा घरेलू उड़ानों के लिए 500 रुपये की छूट प्रदान करता है। और साथ ही समान न्यूनतम बुकिंग राशि के साथ राउंड-ट्रिप घरेलू उड़ानों के लिए 700 रुपये की छूट। अंतरराष्ट्रीय यात्रा की योजना बनाने वाले विजेताओं के लिए न्यूनतम बुकिंग राशि 15,000 तक पहुंचने पर 1000 की पर्याप्त छूट उपलब्ध है। इसके अलावा 3,000 चयनित होटल बुकिंग के लिए न्यूनतम राशि 500 की छूट भी दी जाती है। ये पुरस्कार इन मोटरस्पोर्ट आयोजनों के चैंपियनों के अनुभव को बढ़ाने के लिए EaseMyTrip के समर्पण का प्रमाण हैं।

ईजमाईट्रिप के सह-संस्थापक निशांत पिट्टी Nishant Pitti Co-Founder EaseMyTrip ने कहा फॉर्मूला इंपीरियल 2023 और इंडियन कार्टिंग रेस 2023 के लिए इंपीरियल सोसाइटी ऑफ इनोवेटिव इंजीनियर्स के साथ हमारा सहयोग खेल संस्कृति का समर्थन करने के लिए हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता के अनुरूप है। यह साझेदारी न केवल विशेष लाभ प्रदान करने के हमारे समर्पण के अनुरूप है, बल्कि मोटरस्पोर्ट की दुनिया में दृश्यता और मान्यता बढ़ाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को भी उजागर करती है। हम एक ऐसी यात्रा की आशा करते हैं, जो न केवल प्रतिभागियों और विजेताओं को पुरस्कृत करेगी बल्कि मोटरस्पोर्ट समुदाय में हमारे ब्रांड की उपस्थिति को भी बढ़ाएगी। .यह एक साथ मिलकर एक यादगार छाप छोड़ने के बारे में है।

EaseMyTrip ब्रांड लोगो को कई प्रमुख स्थानों पर प्रमुखता से प्रदर्शित किया जाएगा, जो फॉर्मूला इंपीरियल 2023 और इंडियन कार्टिंग रेस 2023 का समर्थन करने की उनकी प्रतिबद्धता को मजबूत करेगा। आसानी से पहचाने जाने योग्य EaseMyTrip लोगो व्यापक ऑनलाइन प्रदर्शन का आनंद उठाएगा, जो इवेंट वेबसाइट पर प्रमुखता से प्रदर्शित होगा। इस दृश्यता का शिखर विजेताओं के सर्कल चरण पर होगा, जहां उनका लोगो चैंपियंस के साथ चमकेगा। यह व्यापक ब्रांडिंग रणनीति न केवल प्रतिभागियों को ठोस लाभ पहुंचाने बल्कि मोटरस्पोर्ट समुदाय में एक मजबूत और स्थायी उपस्थिति स्थापित करने के प्रति उनके समर्पण को दर्शाती है।