News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

EaseMyTrip ने कवर जीनियस के साथ साझेदारी की

Share Us

435
EaseMyTrip ने कवर जीनियस के साथ साझेदारी की
09 Oct 2023
8 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफार्मों में से एक EaseMyTrip ने एम्बेडेड सुरक्षा के लिए इंश्योरटेक कवर जीनियस Cover Genius के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। और EaseMyTrip ग्राहक अपने टिकट बुक करते समय एम्बेडेड व्यापक यात्रा सुरक्षा के साथ-साथ किसी भी कारण से रद्द करें यात्रा सुरक्षा जोड़ सकते हैं। ग्राहकों को एक्सकवर के एंड-टू-एंड ग्राहक अनुभव से लाभ होगा जो ग्राहकों की सभी जरूरतों को संभालता है, प्रारंभिक बिक्री से लेकर प्रशासन और दावों तक। इसकी पुरस्कार विजेता सेवा डिज़ाइन ने समर्थन टिकटों को 7 गुना कम कर दिया है।

सीएफएआर उपभोक्ताओं और ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों दोनों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है, क्योंकि यह एक सहज अनुभव प्रदान करता है, जो किसी भी रिफंड अनुरोध करते समय कागजी कार्रवाई को समाप्त कर देता है। इसके अतिरिक्त ओटीए के लिए यह बीमा लाइसेंसिंग की आवश्यकता को हटा देता है।

कवर जीनियस द्वारा नियुक्त Momentive.ai द्वारा हाल ही में किए गए एक सर्वेक्षण से पता चला कि महामारी से संबंधित कारणों से दावा करने वाले 13% भारतीय यात्रियों को महामारी से सुरक्षा के लिए यात्रा बीमा खरीदने के बावजूद कवर नहीं किया गया था। इसके अलावा 32% भारतीय यात्री क्रेडिट कार्ड जैसे पारंपरिक बीमा स्रोतों के बजाय अपने ट्रैवल प्रदाता, एजेंट या एयरलाइन जैसे एम्बेडेड स्रोतों से सुरक्षा खरीदना पसंद करेंगे, जो दावे के बाद काफी कम एनपीएस (नेट प्रमोटर स्कोर) प्रदान करते हैं।

EaseMyTrip के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी Rikant Pitti Co-Founder EaseMyTrip ने कहा "घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय यात्रा की मांग में वृद्धि के साथ कवर जीनियस के पास वैश्विक विशेषज्ञता है, जो हमें एआई द्वारा समर्थित दर्जी सुरक्षा प्रदान करने के लिए आवश्यक है, जो ग्राहकों को प्रदान करती है। निर्बाध अनुभव और लचीलापन। सीएफएआर एक अनूठा समाधान है, जो अप्रत्याशित परिस्थितियों में हमारे ग्राहकों को आश्वस्त करेगा।"

बार्नी पियर्स एसवीपी स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप्स एपीएसी फॉर कवर जीनियस Barney Pierce SVP Strategic Partnerships APAC for Cover Genius ने कहा "यात्रा सुरक्षा अब एक बाद का विचार नहीं है, और इतना ही नहीं, यह अब उद्देश्य के लिए उपयुक्त होना चाहिए, सेवा करने और प्रोत्साहित करने के लिए तैयार होना चाहिए यात्रियों को सुरक्षा प्रदान की जाती है, जो सभी प्रकार की अनिश्चितताओं और 'क्या-क्या' को कवर करती है। हम EaseMyTrip के साथ साझेदारी करने और अपने ग्राहकों को अभिनव और विशेष उत्पाद पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जिनकी कीमत गतिशील है, और आसानी से उपलब्ध हैं।"

EaseMyTrip के बारे में:

EaseMyTrip हवाई टिकट बुकिंग के मामले में भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन यात्रा प्लेटफार्मों में से एक है। इसके अलावा यह CAGR की दर से बढ़ रहा है। वित्त वर्ष 2020-23 के दौरान मुनाफे में 59% यह सबसे तेजी से बढ़ने वाली इंटरनेट कंपनियों में से एक है। अपनी स्थापना के बाद से बूटस्ट्रैप्ड और लाभदायक, EaseMyTrip हवाई टिकट, होटल और अवकाश पैकेज, रेल और बस टिकट के साथ-साथ सहायक मूल्य वर्धित सेवाओं सहित 'एंड टू एंड' यात्रा समाधान प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को बुकिंग के दौरान शून्य-सुविधा शुल्क का विकल्प प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू एयरलाइनों, 2+ मिलियन से अधिक होटलों के साथ-साथ भारत के प्रमुख शहरों के लिए ट्रेन/बस टिकट और टैक्सी किराये तक पहुंच प्रदान करता है। EaseMyTrip के कार्यालय नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम, बेंगलुरु और मुंबई सहित विभिन्न भारतीय शहरों में हैं। इसके अंतर्राष्ट्रीय कार्यालय फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, यूएई, यूके, यूएसए और न्यूजीलैंड में हैं।

कवर जीनियस के बारे में:

कवर जीनियस एम्बेडेड सुरक्षा के लिए बीमा तकनीक है। किसी भी बीमा या अन्य प्रकार की सुरक्षा के लिए हमारे वैश्विक वितरण मंच एक्सकवर के माध्यम से हम बुकिंग होल्डिंग्स, बुकिंग डॉट कॉम और एगोडा के मालिक और ओला सहित दुनिया की सबसे बड़ी डिजिटल कंपनियों के वैश्विक ग्राहकों की सुरक्षा करते हैं। हम Amazon, MakeMyTrip, Flipkart, Pepperfry, BetterPlace और Shopee पर भी उपलब्ध हैं।

इसके अलावा हम XCover.com के माध्यम से ग्राहकों को एक सहज, संपूर्ण अनुभव प्रदान करते हैं। XCover.com ग्राहकों की ज़रूरतों को संभालता है, प्रारंभिक बिक्री से लेकर प्रशासन और दावों तक, जिसके परिणामस्वरूप एक उद्योग-अग्रणी पोस्ट +65 के एनपीएस का दावा करती है। इसकी पुरस्कार विजेता सेवा डिज़ाइन ने समर्थन टिकटों को 7 गुना कम कर दिया है।

स्कोर में 30 से कम दावों वाले और कवर जीनियस द्वारा मूल्यांकन नहीं किए गए उन साझेदारों को छोड़कर हमारे साझेदार नेटवर्क पर किसी भी प्रकार का दावा और दावा परिणाम शामिल है। पूछताछ के आँकड़े दिसंबर 2022 से 1,355 यादृच्छिक XCover समर्थन पूछताछ के आंतरिक विश्लेषण से प्राप्त हुए हैं, जिनमें से 1,258 (93%) ने अपने XCover खाते को सक्रिय नहीं किया था, और 97 (7%) ने अपने XCover खाते को सक्रिय नहीं किया था।