News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

EaseMyTrip ने पंजाब में अपना दूसरा फ्रेंचाइजी स्टोर खोला

Share Us

437
EaseMyTrip ने पंजाब में अपना दूसरा फ्रेंचाइजी स्टोर खोला
08 Aug 2023
6 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफार्मों में से एक EaseMyTrip.com ने पंजाब के लुधियाना में अपना पहला ऑफलाइन रिटेल स्टोर लॉन्च किया। यह ब्रांड की विकास रणनीति और देश भर में अपने फ़्रेंचाइज़िंग नेटवर्क का विस्तार करने के उद्देश्य से जुड़ा एक रणनीतिक कदम है। फ़्रेंचाइज़िंग स्टोर्स के माध्यम से ब्रांड का इरादा अनुरूप अनुभव प्रदान करना, अपने व्यवसाय को बढ़ाना और ऑफ़लाइन ग्राहक आधार का लाभ उठाना है।

लुधियाना स्टोर मॉडल टाउन एक्सटेंशन Ludhiana Store Model Town Extension के प्रमुख क्षेत्र में स्थित है। यह सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगा, जिसमें उड़ान और होटल बुकिंग, बस, ट्रेन, कैब और समूह मूल्य टिकट खरीद के साथ-साथ प्रीमियम अवकाश, क्रूज और चार्टर पैकेज शामिल हैं। पहले 100 ग्राहकों को ऑनलाइन आने और बुकिंग करने पर न्यूनतम 4000 रुपये की बुकिंग पर 600 रुपये की छूट मिलेगी। बेहतर ग्राहक संपर्क और मजबूत ब्रांड रिकॉल सुनिश्चित करने के लिए स्टोर के इंटीरियर में ब्रांड के रंग पैलेट के अनुरूप एक समकालीन स्पर्श है।

ईजमाईट्रिप के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी Rickant Pitti Co-Founder EaseMyTrip ने कहा “हम अपने ग्राहकों को असाधारण सेवाएं Exceptional Services to Customers प्रदान करने और उनकी जरूरतों और अपेक्षाओं को पार करने का प्रयास करते हैं। फ़्रेंचाइज़िंग नेटवर्क स्थापित करने की रणनीति इसी उद्देश्य से बनाई गई थी। कि इससे हमें अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने और व्यापक स्तर पर यात्रा और पर्यटन उद्योग में क्रांति लाने में मदद मिलेगी। लुधियाना में नवीनतम स्टोर लॉन्च Latest Store Launch in Ludhiana हमारी विस्तार यात्रा में एक अभिन्न कदम है। हम ब्रांड जागरूकता और दृश्यता को बढ़ावा देने और अपने ग्राहकों को उच्च-स्तरीय अनुभव प्रदान करने का इरादा रखते हैं, जिसका उद्देश्य यात्रा के दायरे में आने वाली किसी भी चीज़ के लिए उनका वन-स्टॉप गंतव्य बनना है।

इस साल की शुरुआत में अपने प्रमुख ब्रांड EaseMyTrip फ्रेंचाइज़ के आधिकारिक लॉन्च के बाद भारतीय शहरों में फ्रेंचाइज़िंग मॉडल Franchising Models in Indian Cities के तहत पहले से ही चार ऑफ़लाइन स्टोर खोले गए हैं। ब्रांड ने पिछले महीने अपने पटियाला स्टोर Patiala Store के दरवाजे खोले।