News In Brief Travel & Tourism
News In Brief Travel & Tourism

EaseMyTrip ने इंदौर में पहला रिटेल स्टोर लॉन्च किया

Share Us

205
EaseMyTrip ने इंदौर में पहला रिटेल स्टोर लॉन्च किया
16 Feb 2024
7 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफार्मों में से एक EaseMyTrip ने मध्य प्रदेश के इंदौर में अपना पहला ऑफलाइन रिटेल स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की। यह ब्रांड के फ्रैंचाइज़ी मॉडल के हिस्से के रूप में लॉन्च होने वाला 10वां स्टोर है, जो ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों के माध्यम से अपने ग्राहकों को कुशलतापूर्वक सेवा देने की अपनी अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। और नए स्टोर के साथ EaseMyTrip का लक्ष्य अपने ऑफ़लाइन ग्राहक आधार तक पहुंचना है, जो अनुरूप मुलाकात और स्वागत अनुभव चाहते हैं।

यह कार्यालय इंदौर में शुभश्री प्लाजा के प्रमुख स्थान पर स्थित है। इसके अंदरूनी हिस्सों में आधुनिक स्पर्श है, और यह ब्रांड के रंग पैलेट के अनुरूप है, जिससे यह सुनिश्चित होता है, कि ग्राहक बेहतर तरीके से जुड़ें और ब्रांड की मजबूत याद बनी रहे। स्टोर उच्च-स्तरीय सेवाएं प्रदान करेगा, जिसमें उड़ान और होटल बुकिंग, बस, रेलवे और समूह टिकट, शानदार अवकाश, क्रूज और चार्टर पैकेज शामिल हैं। इसके अतिरिक्त EaseMyTrip का इंदौर स्टोर वीज़ा आवेदन और अन्य संबंधित औपचारिकताओं जैसी मूल्यवर्धित सेवाएं भी प्रदान करेगा।

ईजमाईट्रिप के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी Rikant Pittie Co-Founder EaseMyTrip ने कहा "EaseMyTrip फ्रैंचाइज़ मॉडल हमें देश भर में अपनी उपस्थिति बढ़ाने और मेट्रो शहरों से परे गहराई तक पहुंचने में मदद कर रहा है। इस रणनीति के माध्यम से हम ग्राहकों के लिए यात्रा अनुभवों में क्रांति लाने का लक्ष्य रख रहे हैं। यह नया स्टोर लॉन्च मजबूत विकास योजनाओं को प्राप्त करने के लिए हमारी दूरदर्शी सोच और समर्पण का प्रतीक है। हम नए स्टोर लॉन्च को लेकर उत्साहित हैं, और भविष्य में इस तरह के और मील के पत्थर हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं।''

EaseMyTrip ने पिछले साल की शुरुआत में आधिकारिक तौर पर अपना प्रमुख ब्रांड EaseMyTrip फ्रेंचाइजी लॉन्च किया था। और तब से ब्रांड ने पूरे भारत में अपने फ़्रेंचाइज़िंग मॉडल के तहत 10 ऑफ़लाइन स्टोर खोले हैं, जिनमें से सबसे हालिया स्टोर पुणे में है। अपने फ़्रेंचाइज़िंग मॉडल के माध्यम से स्टोर का उद्घाटन करना कंपनी की विस्तार योजनाओं के अनुरूप एक रणनीतिक निर्णय है।

EaseMyTrip के बारे में:

EaseMyTrip हवाई टिकट बुकिंग के मामले में भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म है। इसके अलावा CAGR की दर से बढ़ रहा है। वित्त वर्ष 2020-23 के दौरान मुनाफे में 59%, यह सबसे तेजी से बढ़ने वाली इंटरनेट कंपनियों में से एक है। अपनी स्थापना के बाद से बूटस्ट्रैप्ड और लाभदायक, EaseMyTrip हवाई टिकट, होटल और अवकाश पैकेज, रेल और बस टिकट के साथ-साथ सहायक मूल्य-वर्धित सेवाओं सहित 'एंड टू एंड' यात्रा समाधान प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को बुकिंग के दौरान शून्य-सुविधा शुल्क का विकल्प प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू एयरलाइनों, 2+ मिलियन से अधिक होटलों के साथ-साथ भारत के प्रमुख शहरों के लिए ट्रेन/बस टिकट और टैक्सी किराये तक पहुंच प्रदान करता है। 2008 में स्थापित EaseMyTrip के कार्यालय नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम, बेंगलुरु और मुंबई सहित विभिन्न भारतीय शहरों में हैं। इसके अंतर्राष्ट्रीय कार्यालय फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, यूएई, यूके, यूएसए और न्यूजीलैंड में हैं।