News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

ईजमाईट्रिप ने आध्यात्मिक पर्यटन के लिए ईजीदर्शन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

Share Us

369
ईजमाईट्रिप ने आध्यात्मिक पर्यटन के लिए ईजीदर्शन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया
16 Oct 2023
8 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफार्मों में से एक EaseMyTrip ने नया प्लेटफॉर्म EasyDarsion लॉन्च किया। यह समर्पित मंच पूरे भारत में व्यापक तीर्थयात्रा पैकेज प्रदान करके यात्रियों की आध्यात्मिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है।

ईज़ीदर्शन विशेष रूप से तैयार किए गए दिव्य पैकेजों की एक श्रृंखला प्रदान करता है, जो यह सुनिश्चित करता है, कि भक्त पूरी तरह से अपनी आध्यात्मिक यात्रा पर ध्यान केंद्रित कर सकें और लॉजिस्टिक्स और योजना की परेशानी से मुक्त हों। यह प्लेटफ़ॉर्म विविध पैकेज प्रदान करता है, और देश भर के प्रतिष्ठित तीर्थ स्थलों की एक विस्तृत श्रृंखला को कवर करता है, जिसमें शांत हिमालयी मंदिरों से लेकर दक्षिण के शांत मंदिरों तक शामिल हैं। ग्राहकों को दिए जाने वाले पैकेज में परिवहन, आवास, निर्देशित पर्यटन और विशेष पूजा शामिल हैं। सुरक्षा और स्वच्छता उपायों को प्राथमिकता देते हुए मंच यह सुनिश्चित करेगा कि यात्रियों को सुविधाजनक, सुरक्षित और शांतिपूर्ण आध्यात्मिक यात्राएँ मिलें।

ईजमाईट्रिप के सीईओ और सह-संस्थापक निशांत पिट्टी Nishant Pitti CEO and Co-Founder EaseMyTrip ने कहा भारत को आध्यात्मिकता की भूमि के रूप में जाना जाता है, और यह सुंदर नक्काशीदार मंदिरों, शांतिपूर्ण गुरुद्वारों, राजसी चर्चों और भव्य मस्जिदों का घर है। कि आध्यात्मिक पर्यटन भारतीयों के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है, और लोग अब जीवंत धार्मिक और आध्यात्मिक स्थलों की यात्रा करने के लिए पहले से कहीं अधिक उत्सुक हैं। कि यह एक अप्रयुक्त क्षेत्र था, और इसमें विकास की अपार संभावनाएं थीं। इसने हमें ईज़ीदर्शन लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया। इस मंच पर हमारा उद्देश्य भक्ति और सुविधा के बीच की खाई को पाटना और निर्बाध, सुविधाजनक और सुरक्षित तीर्थयात्रा अनुभव प्रदान करना है, जो हमारे ग्राहकों की आध्यात्मिक आकांक्षाओं के अनुरूप हो।

भारतीय यात्रा और पर्यटन उद्योग में आध्यात्मिक पर्यटन एक प्रमुख बाजार है। इस अनूठे सेगमेंट में उतरना ब्रांड का एक रणनीतिक कदम है, जिसका एकमात्र उद्देश्य अपने ग्राहकों के लिए तीर्थयात्रा के अनुभवों को सरल और समृद्ध बनाना है।

EaseMyTrip के बारे में:

EaseMyTrip हवाई टिकट बुकिंग के मामले में भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन यात्रा प्लेटफार्मों में से एक है। इसके अलावा यह CAGR की दर से बढ़ रहा है। वित्त वर्ष 2020-23 के दौरान मुनाफे में 59% यह सबसे तेजी से बढ़ने वाली इंटरनेट कंपनियों में से एक है। अपनी स्थापना के बाद से बूटस्ट्रैप्ड और लाभदायक, EaseMyTrip हवाई टिकट, होटल और अवकाश पैकेज, रेल और बस टिकट के साथ-साथ सहायक मूल्य वर्धित सेवाओं सहित 'एंड टू एंड' यात्रा समाधान प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को बुकिंग के दौरान शून्य-सुविधा शुल्क का विकल्प प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू एयरलाइनों, 2+ मिलियन से अधिक होटलों के साथ-साथ भारत के प्रमुख शहरों के लिए ट्रेन/बस टिकट और टैक्सी किराये तक पहुंच प्रदान करता है। EaseMyTrip के कार्यालय नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम, बेंगलुरु और मुंबई सहित विभिन्न भारतीय शहरों में हैं। इसके अंतर्राष्ट्रीय कार्यालय फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, यूएई, यूके, यूएसए और न्यूजीलैंड में हैं।