News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

EaseMyTrip ने HNI के लिए सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम पेश किया

Share Us

316
EaseMyTrip ने HNI के लिए सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम पेश किया
20 Nov 2023
7 min read

News Synopsis

EaseMyTrip ने एक विशेष सदस्यता कार्यक्रम पेश किया। EaseMyTrip प्लैटिनम, गोल्ड और सिल्वर कार्ड की शुरुआत के साथ EaseMyTrip सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम हाई-नेट वर्थ इंडिविजुअल्स (HNI) और सीईओ को यात्रा की एक बिल्कुल नई दुनिया का पता लगाने के लिए आमंत्रित करता है, जिसमें विशेष सेवाएं, लाभ और विशेषाधिकार शामिल हैं।

उन लोगों के लिए जो सर्वोत्तम की मांग करते हैं, 40 लाख रुपये की न्यूनतम जमा आवश्यकता वाला ईजमाईट्रिप प्लैटिनम कार्ड EaseMyTrip Platinum Card अद्वितीय लाभ प्रदान करता है। प्लेटिनम कार्ड अनुभव के केंद्र में प्लेटिनम कोड है, जो प्रत्येक बुकिंग के लिए EaseMyTrip द्वारा जारी किया जाता है। यह कोड आपके यात्रा खर्चों पर महत्वपूर्ण बचत के लिए प्रत्येक बुकिंग के साथ निर्बाध कैशबैक पुरस्कार सहित लाभों की दुनिया को अनलॉक करने की कुंजी है। इसके अतिरिक्त प्लेटिनम कार्ड आपको विशेष कॉर्पोरेट और एसएमई किरायों तक पहुंच प्रदान करता है, लागत प्रभावी यात्रा समाधान प्रदान करता है, और शीर्ष होटलों में लक्जरी आवास पर विशेष छूट प्रदान करता है। प्रत्येक प्लेटिनम कार्डधारक को एक समर्पित रिलेशनशिप मैनेजर नियुक्त किया जाता है, जो परेशानी मुक्त और यादगार यात्रा अनुभव सुनिश्चित करता है।

सूची में दूसरे स्थान पर EaseMyTrip गोल्ड कार्ड है। उन यात्रियों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो जीवन में बेहतर चीजों की सराहना करते हैं, यह कार्ड 20 लाख रुपये की न्यूनतम जमा आवश्यकता प्रदान करता है, और यात्रा की एक नई दुनिया के प्रवेश द्वार के रूप में कार्य करता है। प्रत्येक बुकिंग के लिए जारी किए गए विशेष गोल्ड कोड के साथ आपकी यात्रा का अनुभव सरल और बेहतर हो जाता है। और आप अपनी यात्रा के मूल्य को अधिकतम करते हुए प्रत्येक बुकिंग के साथ आकर्षक कैशबैक पुरस्कारों का आनंद ले सकते हैं। अपने यात्रा खर्चों को बचाने और होटल बुकिंग पर विशेष छूट के साथ लक्जरी आवास का आनंद लेने के लिए लागत प्रभावी कॉर्पोरेट और एसएमई किराए तक पहुंचें। और साथ ही आपका समर्पित रिलेशनशिप मैनेजर आपकी यात्रा आवश्यकताओं में सहायता करने के लिए तैयार है, जो एक सहज और सुखद यात्रा सुनिश्चित करता है।

सिल्वर कार्ड प्रीमियम यात्रा अनुभवों के लिए है। 10 लाख रुपये की न्यूनतम जमा आवश्यकता के साथ यह कार्ड यात्रा लाभों और विशेषाधिकारों की एक श्रृंखला खोलता है। प्रत्येक सिल्वर कार्डधारक को प्रत्येक बुकिंग के लिए एक विशेष सिल्वर कोड प्राप्त होता है, जो आपके यात्रा अनुभव को सरल बनाता है। प्रत्येक यात्रा को अधिक किफायती बनाते हुए तत्काल कैशबैक पुरस्कारों के साथ अपनी बचत बढ़ाएँ। कॉर्पोरेट और एसएमई किरायों का अनुभव करते हुए पैसे बचाएं, जो व्यवसाय और अवकाश यात्रा के लिए आदर्श है। होटल बुकिंग पर विशेष छूट के साथ लक्जरी आवास का आनंद लें। आपका समर्पित रिलेशनशिप मैनेजर यह सुनिश्चित करता है, कि आपकी सभी यात्रा आवश्यकताओं के लिए आपके पास एक विश्वसनीय संपर्क है, जो एक सहज और यादगार यात्रा अनुभव प्रदान करता है।

ईजमाईट्रिप के सीईओ और सह-संस्थापक निशांत पिट्टी Nishant Pitti CEO and Co-Founder EaseMyTrip ने कहा कि हमारे ब्रांड ने एक समर्पित अनुयायी तैयार किया है, और एक सार्वजनिक समर्थित कंपनी के रूप में हम अपने वफादार ग्राहकों को यात्रा करते समय अद्वितीय सुविधा प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं। प्लैटिनम, गोल्ड और सिल्वर कार्ड की विशेषता वाले हमारे सदस्यता कार्यक्रम की शुरुआत के साथ हम उनके यात्रा अनुभवों को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए लाभों और योजनाओं की एक श्रृंखला की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं, जो पर्याप्त बचत, विशेष विशेषाधिकार और समर्पित समर्थन प्रदान करते हैं, जो वास्तव में उनके उत्थान को बढ़ाएंगे। यात्राएँ हम ऐसी सेवाएं पेश करते रहेंगे जो हमारे ग्राहकों को सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करेंगी जिसके वे हकदार हैं।