News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

EaseMyTrip ने आकर्षक ऑफर के साथ दशहरा ट्रैवल सेल पेश किया

Share Us

661
EaseMyTrip ने आकर्षक ऑफर के साथ दशहरा ट्रैवल सेल पेश किया
17 Oct 2023
min read

News Synopsis

भारत के प्रमुख यात्रा प्लेटफार्मों में से एक ईजमाईट्रिप ने अपनी भव्य दशहरा ट्रैवल सेल Grand Dussehra Travel Sale शुरू की है, जो यात्रियों को उड़ानों, होटलों, बसों, कैब और हॉलिडे पैकेज पर शानदार छूट की विशेष सुविधा प्रदान करती है। और 17 अक्टूबर से 19 अक्टूबर 2023 तक चलने वाली यह सीमित समय की बिक्री अद्वितीय कीमतों पर दुनिया की खोज के द्वार खोलती है।

दशहरा ट्रैवल सेल के दौरान यात्री अविश्वसनीय ऑफ़र प्राप्त कर सकते हैं: उड़ान बुकिंग पर 24% तक की बचत करें, होटल में ठहरने पर 53% तक की छूट का आनंद लें, और कैब आरक्षण पर 12% तक की छूट प्राप्त करें। जो लोग बस यात्रा की योजना बना रहे हैं, वे 15% की छूट का आनंद ले सकते हैं, और अवकाश पैकेज केवल 12,300 रुपये से शुरू होते हैं।

इन छूटों को अनलॉक करने के लिए ग्राहकों को अपने पसंदीदा यात्रा विकल्प की बुकिंग करते समय कूपन कोड "FESTEMT" का उपयोग करना होगा। और साथ ही ग्राहक भुगतान के लिए विशिष्ट बैंक कार्ड का उपयोग करके अतिरिक्त बचत का आनंद ले सकते हैं, जिसमें रुपे क्रेडिट कार्ड, एएमईएक्स क्रेडिट कार्ड, आईडीएफसी क्रेडिट कार्ड और ईएमआई, बीओबी डेबिट कार्ड, आरबीएल बैंक क्रेडिट कार्ड और एयू बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड शामिल हैं।

EaseMyTrip ने कई प्रसिद्ध एयरलाइनों और विशिष्ट होटलों के साथ हाथ मिलाया है, जिनमें ब्रिटिश एयरवेज, वर्जिन अटलांटिक, एयर मॉरीशस, सिंगापुर एयरलाइंस, एतिहाद, अमेरिकन एयरलाइंस, आईटीए एयरवेज, लुफ्थांसा एयरलाइंस, एयर कनाडा, स्पाइसजेट, विस्तारा और कई अन्य शामिल हैं। और साझेदार होटलों की सूची में ट्राइडेंट, प्राइड होटल्स, फर्न होटल्स, वेलकम हेरिटेज, सुबा होटल्स, जस्टा, ट्रीबो, लॉर्ड्स होटल्स, अनंता होटल्स, फैब होटल्स, ले रोई होटल्स, समिट होटल्स, बायके, स्टर्लिंग, स्प्री होटल्स, सिट्रस, किरेड, मास्टिफ़, माउंट होटल ग्रुप, शेवरॉन, स्टारलाइट, लाइम ट्री होटल्स, श्रीगो और वन अर्थ शामिल हैं।

इसके अलावा बिक्री अवधि के दौरान प्रत्येक लेनदेन ग्राहकों को नैशर माइल्स, आईजीपी और फार्मईजी जैसे चयनित ब्रांड भागीदारों से उपहार वाउचर जीतने का अवसर प्रदान करता है। विजेता की घोषणाओं के लिए EaseMyTrip के सोशल मीडिया चैनलों पर नज़र रखें।

ईजमाईट्रिप के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी Rikant Pitti Co-Founder of EaseMyTrip ने कहा जैसे-जैसे दशहरा नजदीक आता है, हम अपने साथी भारतीयों को यात्रा के माध्यम से आत्म-खोज की यात्रा पर निकलने के लिए आमंत्रित करते हैं। यह दशहरा यात्रा बिक्री हमारे अविश्वसनीय राष्ट्र के विविध आश्चर्यों का जश्न मनाने का हमारा तरीका है। यह सिर्फ एक बिक्री से कहीं अधिक है, यह हमारी मातृभूमि की भव्यता को फिर से खोजने और अपराजेय EaseMyTrip छूट के साथ दुनिया का पता लगाने और प्रियजनों के साथ उत्सव शुरू करने का अवसर है।