News In Brief Sports & Fitness
News In Brief Sports & Fitness

EaseMyTrip ने World Championship of Legends के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

162
EaseMyTrip ने World Championship of Legends के साथ साझेदारी की घोषणा की
30 Apr 2024
6 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफार्मों में से एक EaseMyTrip ने प्रतिष्ठित वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स World Championship of Legends के प्रेजेंटिंग पार्टनर के रूप में साझेदारी की घोषणा की। यह साझेदारी खेल और मनोरंजन की दुनिया में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए क्रिकेट अनुभव को बढ़ाने के लिए दो प्रभावशाली संस्थाओं को एकजुट करता है।

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स क्रिकेट में अपने श्रेष्ठ योगदान के लिए जाना जाता है, और इसके प्रेजेंटिंग पार्टनर के रूप में EaseMyTrip के साथ लीग आगे ग्लोबल मान्यता और जुड़ाव के लिए तैयार है।

EaseMyTrip के सीईओ और सीओ-फाउंडर निशांत पिट्टी Nishant Pitti CEO and Co-Founder of EaseMyTrip ने कहा "हम वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के प्रेजेंटिंग पार्टनर के रूप में सेवा करने के लिए उत्साहित हैं। यह साझेदारी खेल एक्सीलेंस को बढ़ावा देने और दुनिया भर में क्रिकेट प्रेमियों के लिए अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के प्रति हमारे अटूट समर्पण को रेखांकित करती है।''

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जिन्होंने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में भी निवेश किया है, और कहा "मैं वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के मुख्य प्रस्तुतकर्ता के रूप में EaseMyTrip का स्वागत करता हूं, और मुझे खुशी है, कि हम अपने दिग्गज क्रिकेट नायकों के साथ नए मनोरंजक क्षण बनाने की राह पर हैं।"

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के सीईओ हर्षित तोमर ने कहा "EaseMyTrip भारत की दूसरी सबसे बड़ी ट्रैवल कंपनी है, और क्रिकेट से लेकर टेनिस और कबड्डी तक EaseMyTrip कई खेल लीगों से जुड़ी हुई है।"

क्रिकेट आइकन और वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के मूल्यवान सदस्य सुरेश रैना ने  कहा "मैं WCL में इंडिया चैंपियंस में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं, प्रायोजकों द्वारा संचालित EaseMyTrip के साथ WCL की नींव पहले से कहीं अधिक मजबूत है। मैं अन्य क्रिकेट दिग्गजों के साथ मैदान पर वापस आने और एजबेस्टन में प्रतिस्पर्धा करने का इंतजार नहीं कर सकता। आप सभी से वहां मुलाकात होगी।"

क्रिकेट के हरभजन सिंह ने कहा "मैं डब्ल्यूसीएल में भारतीय चैंपियंस में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं। चीजें सही दिशा में जा रही हैं, ईसीबी की मंजूरी मिल रही है, टिकटों की बिक्री के लिए भारी प्रतिक्रिया मिल रही है, और अब प्रायोजक के रूप में सम्मानित ब्रांड मिल रहे हैं।" यह डब्ल्यूसीएल की संरचना को मजबूत करता है।"

लीजेंड्स की वर्ल्ड चैंपियनशिप 3 जुलाई को ब्रिटेन के बर्मिंघम के प्रतिष्ठित एजबेस्टन स्टेडियम में शुरू होगी। छह टीमें गौरव हासिल करने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी, जिनमें भारत चैंपियन, ऑस्ट्रेलिया चैंपियन, पाकिस्तान चैंपियन, इंग्लैंड चैंपियन, दक्षिण अफ्रीका चैंपियन और वेस्ट इंडीज चैंपियन शामिल हैं। युवराज सिंह, शाहिद अफरीदी, ब्रेट ली, इयान बेल और डेरेन सैमी जैसे दिग्गज खिलाड़ी मैदान की शोभा बढ़ाएंगे, जिससे टूर्नामेंट का उत्साह और प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

प्रेजेंटिंग पार्टनर के रूप में EaseMyTrip और क्रिकेट के दिग्गजों और निवेशकों के साथ वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स दर्शकों को लुभाने और एक प्रमुख क्रिकेट इवेंट के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए तैयार है।

EaseMyTrip के बारे में:

फरवरी 2021 में भारत में ओटीए उद्योग की क्रिसिल रिपोर्ट-आकलन के आधार पर EaseMyTrip हवाई टिकट बुकिंग के मामले में भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन यात्रा प्लेटफार्मों में से एक है। इसके अलावा यह CAGR की दर से बढ़ रहा है। वित्त वर्ष 2020-23 के दौरान मुनाफे में 59%, यह सबसे तेजी से बढ़ने वाली इंटरनेट कंपनियों में से एक है। शुरुआत से ही बूटस्ट्रैप्ड और लाभदायक EaseMyTrip हवाई टिकट, होटल और अवकाश पैकेज, रेल और बस टिकट के साथ-साथ सहायक मूल्य वर्धित सेवाओं सहित संपूर्ण यात्रा समाधान प्रदान करता है। यह यूजर्स को बुकिंग के दौरान शून्य-सुविधा शुल्क का विकल्प प्रदान करता है, और यूजर्स को 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू एयरलाइनों, 2+ मिलियन से अधिक होटलों के साथ-साथ भारत के प्रमुख शहरों के लिए ट्रेन/बस टिकट और टैक्सी किराये तक पहुंच प्रदान करता है। 2008 में स्थापित EaseMyTrip के कार्यालय नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम, बेंगलुरु और मुंबई सहित विभिन्न भारतीय शहरों में हैं। इसके अंतर्राष्ट्रीय कार्यालय फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, संयुक्त अरब अमीरात, यू.के., यू.एस. और न्यूजीलैंड में हैं।