News In Brief Travel & Tourism
News In Brief Travel & Tourism

EaseMyTrip और Jeewani Group ने अयोध्या में होटल बनाने के लिए Radisson Hotel Group के साथ साझेदारी की

Share Us

183
EaseMyTrip और Jeewani Group ने अयोध्या में होटल बनाने के लिए Radisson Hotel Group के साथ साझेदारी की
21 Feb 2024
7 min read

News Synopsis

भारत के अग्रणी ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफॉर्म EaseMyTrip ने जीवनी ग्रुप के साथ मिलकर अयोध्या शहर में 150 कमरों वाले रेडिसन ब्लू होटल के विकास के लिए रेडिसन होटल ग्रुप के साथ साझेदारी की। एक ग्रीनफील्ड प्रोजेक्ट, रेडिसन ब्लू होटल, अयोध्या के 2027 में खुलने की उम्मीद है। यह होटल रणनीतिक रूप से श्री राम मंदिर अयोध्या के दो किलोमीटर के भीतर स्थित है। यह महर्षि वाल्मिकी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे, अयोध्या रेलवे स्टेशन से सुविधाजनक दूरी पर है, और राष्ट्रीय राजमार्ग -27 के माध्यम से उत्कृष्ट सड़क कनेक्टिविटी का आनंद लेता है। होटल क्षेत्र को सहज कनेक्टिविटी प्रदान करते हुए उत्कृष्ट दृश्यता का दावा करेगा।

मेहमान 2-5 किलोमीटर के भीतर हनुमान घरी, कनक भवन, नागेश्वरनाथ मंदिर और त्रेता के ठाकुर जैसे प्रतिष्ठित धार्मिक स्थलों का भी दौरा कर सकते हैं। यह रणनीतिक स्थान होटल को अयोध्या आने वाले भक्तों, तीर्थयात्रियों और पर्यटकों की महत्वपूर्ण मांग को पूरा करने में सक्षम बनाता है।

के.बी. कचरू एमेरिटस चेयरमैन और प्रधान सलाहकार दक्षिण एशिया रेडिसन होटल ग्रुप K.B. Kachru Chairman Emeritus and Principal Advisor South Asia Radisson Hotel Group ने कहा रेडिसन ब्लू होटल अयोध्या पर हस्ताक्षर भारत और देश के उच्च क्षमता वाले टियर 2/3 बाजारों के लिए हमारी विस्तार रणनीति में एक महत्वपूर्ण कदम है। अयोध्या में एक और होटल खोलने का हमारा निर्णय मजबूत अतिथि मांग और सकारात्मक प्रतिक्रिया से काफी प्रभावित है। जो इस पवित्र शहर के आकर्षण को रेखांकित करता है। रेडिसन होटल ग्रुप के लिए अयोध्या एक आशाजनक बाजार के रूप में मजबूत है, जो 2024 और उससे आगे की हमारी विस्तार योजनाओं में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है।

रेडिसन ब्लू होटल अयोध्या दो चरणों में अपने भव्य उद्घाटन के साथ शहर के आतिथ्य परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। 150 कमरों की कुल सूची के साथ होटल मेहमानों के लिए समृद्धि और आराम का एक सहज मिश्रण प्रदान करेगा। पाक स्थलों से लेकर स्विमिंग पूल, फिटनेस सेंटर, स्पा और विशाल बैंक्वेट हॉल जैसी मनोरंजक सुविधाओं तक होटल कॉर्पोरेट कार्यक्रमों और सामाजिक समारोहों के लिए भी एक आदर्श विकल्प है।

ईजमाईट्रिप के सीईओ और सह-संस्थापक और जीवनी ग्रुप के निवेशक निशांत पिट्टी Nishant Pitti CEO & Co-Founder EaseMyTrip and an investor in Jeewani Group ने कहा अयोध्या में अपना होटल खोलने के लिए रेडिसन होटल ग्रुप के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। यह सहयोग आतिथ्य को बढ़ाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। शहर में पेशकश और यात्रियों को असाधारण अनुभव प्रदान करना। हमारा लक्ष्य आतिथ्य उद्योग में नए मानक स्थापित करना और अयोध्या में एक ऐतिहासिक गंतव्य बनाना है।

रेडिसन ब्लू होटल अयोध्या के उद्घाटन के लिए रेडिसन होटल ग्रुप के साथ सहयोग करके खुशी हो रही है। इस सहयोग के माध्यम से हमारा लक्ष्य क्षेत्र में हमारी विशेषज्ञता के मिश्रण के साथ अयोध्या आने वाले मेहमानों के लिए एक विश्व स्तरीय आतिथ्य अनुभव प्रदान करना है। जैसा कि हम उद्योग में एक प्रसिद्ध वैश्विक नेता के साथ मिलकर, यह संपत्ति शहर में एक प्रतिष्ठित मील का पत्थर बन जाएगी, जीवानी हॉस्पिटैलिटी के निदेशक ध्रुव जीवानी Dhruv Jeewani Director Jeewani Hospitality ने कहा।

ट्रैवल टेक उद्योग में एक अग्रणी शक्ति के रूप में EaseMyTrip नवाचार को बढ़ावा देना और यात्रा अनुभव को बेहतर बनाना जारी रखता है। यह सहयोग EaseMyTrip की न केवल अपने मूल्यवान यात्रियों की अपेक्षाओं को पूरा करने बल्कि उनसे आगे बढ़ने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। रेडिसन ब्लू होटल अयोध्या सिर्फ एक आतिथ्य उद्यम नहीं है, यह एक प्रमुख गंतव्य के रूप में अयोध्या के आकर्षण को बढ़ाने के लिए कंपनी के समर्पण का प्रमाण है। EaseMyTrip मेहमानों को विलासिता, आराम और निर्बाध यात्रा अनुभवों के एक अद्वितीय मिश्रण के साथ स्वागत करने के लिए तत्पर है, जो असाधारण यात्राएं प्रदान करने के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।