दमदार बैट्री के साथ DOOGEE S98 Pro 6 होगा लांच

Share Us

480
दमदार बैट्री के साथ DOOGEE S98 Pro 6 होगा लांच
18 May 2022
7 min read

News Synopsis

फोन मैन्युफक्चरिंग Phone Manufacturing के लिए फेमस ब्रांड DOOGEE ने अपने लेटेस्ट आने वाले स्मार्टफोन DOOGEE S98 Pro की लांच डेट Launch Date का खुलासा कर दिया है। कंपनी 6 जून को इस स्मार्टफोन को ग्लोबल लांच Global Launch करने की तैयारी में है। कंपनी की ओर से वर्ल्ड प्रीमियर World Premiere के दिन फोन पर भारी डिस्काउंट Huge Discount दिया जाएगा। फोन में 48MP SONY IMX582 सेंसर प्राइमरी कैमरा Primary Camera के तौर पर दिया गया है।

इसके साथ में 20MP SONY IMX350 सेंसर नाइट विजन कैमरा Night Vision Camera के रूप में मिलता है। साथ ही इसके अलावा फोन में कई आकर्षक फीचर्स Attractive Features दिए गए हैं। इस फोन की सेल भी 6 जून से ही शुरू हो जाएगी। इसे AliExpress, DoogeeMall और Linio शॉपिंग प्लेटफॉर्म Shopping Platform से खरीदा जा सकता है। फोन का रिटेल प्राइस Retail Price 439 डॉलर यानी लगभग 34 हजार रुपए है लेकिन कंपनी ने कहा है कि 6 जून के दिन फोन को 329 डॉलर यानी लगभग 25 हजार रुपए में खरीदा जा सकता है।

इस फोन के लिए यह सेल 6 जून से 10 जून तक चलेगी। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए कंपनी की ऑफिशिअल वेबसाइट पर भी जा सकते हैं। कंपनी ने फोन का टीजर भी यूट्यूब पर शेयर किया है। 

TWN In-Focus