भारत में Dizo Wireless Dash वायरलेस नेकबैंड लांच

Share Us

438
भारत में Dizo Wireless Dash वायरलेस नेकबैंड लांच
18 May 2022
7 min read

News Synopsis

टेक दिग्गज Dizo ने भारत में अपने Dizo Wireless Dash वायरलेस नेकबैंड Wireless Neckband को लांच कर दिया है। Dizo Wireless Dash नेकबैंड को Realme Link एप से कनेक्ट करके सिंक किया जा सकता है। Dizo Wireless Dash में 11.2mm का ड्राइवर है। साथ ही इसमें हेवी बास के लिए Bass Boost+ एल्गोरिद्म दिया गया है। कंपनी की ओर से नेकबैंड की बैटरी को लेकर 30 घंटे के बैकअप Backup का दावा किया गया है।

अगर कीमत की बात की जाए तो Dizo Wireless Dash की कीमत 1,599 रुपए रखी गई है, जबकि लॉन्चिंग ऑफर के तहत इस नेकबैंड को 24 मई को फ्लिपकार्ट Flipkart से 1,299 रुपए में खरीदा जा सकेगा। अगर कलर ऑब्शन Colour Option की बात की जाए तो, Dizo Wireless Dash को क्लासिक ब्लैक Classic Black, डायनेमिक ग्रीन और इलेक्ट्रिक ब्लू Dynamic Green and Electric Blue कलर में खरीदा जा सकेगा। इसमें 11.2mm का ड्राइवर है जिसके साथ Bass Boost+ का सपोर्ट है। इसके अलावा इसमें 260mAh की बैटरी है जिसे लेकर 30 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है।

Dizo Wireless Dash में एक ब्लिंक चार्ज Blink Charge नाम का फीचर है जिसकी मदद से 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 10 घंटे का बैकअप मिलेगा यानी इसमें फास्ट चार्जिंग Fast Charging भी है।

TWN In-Focus