Diwali Gift: सूरत के कारोबारी ने 1 हजार कर्मियों की ‘रोशन’ की दिवाली, बांटा 'सोलर रूफटॉप'

Share Us

429
Diwali Gift: सूरत के कारोबारी ने 1 हजार कर्मियों की ‘रोशन’ की दिवाली, बांटा 'सोलर रूफटॉप'
22 Oct 2022
min read

News Synopsis

त्योहारी सीजन Festive Season में धनतेरस और दिवाली Dhanteras and Diwali के अवसर पर हर साल कंपनियां अपने कर्मचारियों Employees को ऐसे तोहफे Gifts देतीं हैं जिससे सब हैरान रह जाते हैं। वहीं ऐसा अक्सर सुनने में आता है कि अपने कंपनी के मालिकों ने कर्मचारियों को कार Cars, सोना Gold, फ्लैट या कैश Flat or Cash दिवाली तोहफे के रूप में दिया है। इस बार भी गुजरात Gujarat के सूरत Surat  में एक व्यापारी ने अपने अनूठे गिफ्ट से लोगों को हैरान किया है। कंपनी ने अपने एक हजार से ज्यादा कर्मचारियों को ऐसा गिफ्ट दिया है कि इस दिवाली पर उनका घर रोशन हो जाएगा।

डायमंड कारोबार Diamond Business से जुड़ी सूरत की चर्चित कंपनी श्री रामकृष्ण एक्सपोर्टर Shree Ramkrishna Export Pvt Ltd, (SRK) ने अपने कर्मचारियों के लिए दिवाली मिलन समारोह Diwali Milan Celebrations का आयोजन किया। इसी आयोजन के दौरान कंपनी के संस्थापक और चेयरमैन गोविंदभाई ढोलकिया Govindbhai Dholakia नेअपने सभी कर्मियों को सोलर रूफटॉप पैनल Solar Rooftop Panels उपहार में दिया। गोविंद भाई का कहना है कि हमारे कर्मचारी हमारे परिवार के ही हिस्सा हैं।

उन्होंने कहा, ‘इस दिवाली तोहफे के साथ-साथ पर्यावरण संरक्षण Environment Protection को भी ध्यान में रखा गया है। बढ़ती ऊर्जा खपत को देखते हुए कर्मचारियों को सोलर रूफटॉप पैनल दिया गया है, जिसे अपनी छत पर लगाकर वे सालभर बिजली बचत कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि ग्लोबल वार्मिंग Global Warming की समस्या से हम सब जूझ रहे हैं। हम सबकुछ बदल नहीं सकते हैं, पर अपनी तरफ से एक छोटा योगदान तो दे ही सकते हैं।’