News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

10 साल पूरे होने पर Google Play Store दे रहा खरीदारी का शानदार मौका

Share Us

602
10 साल पूरे होने पर Google Play Store दे रहा खरीदारी का शानदार मौका
27 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

गूगल Google आज अपने प्ले स्टोर ऐप Play Store App की 10वीं एनिवर्सरी 10th Anniversary मना रहा है। इस खास अवसर को यादगार बनाने के लिए Google ने अपने यूजर्स के लिए एक बेहतरीन ऑफर पेश किया है। इसके साथ ही गूगल ने अपने ऐप स्टोर के लोगो में भी बदलाव किया है। आपको बता दें कि Google Play Store को 2012 में एंड्रॉयड बाजार में लांच किया गया था, इसके बाद  2012 में ही इसे रिब्रांडेड कर दिया गया था।

प्ले स्टोर के नए लोगो के triangle में नीला, लाल, पीला और हरे रंगों Blue, Red, Yellow and Green Colors के चार सेक्शन दिए गए हैं। यह लोगो अब भारत में यूजर्स को दिखाई दे रहा है। इसके साथ प्रमोशन Promotion के लिए 25 जुलाई से टेक दिग्गज खरीदारी करने वाले यूजर्स को खरीदारी पर 10 गुना अधिक प्ले पॉइंट प्रदान Play Points Awarded करेगा। प्रमोशन की शुरुआत की तारीख अलग-अलग देशों में अलग-अलग हो सकती है।

इस बारे में गूगल प्ले के उपाध्यक्ष Vice President of Google Play तियान लिम Tian Lim के एक बयान में कहा कि इस वर्ष हमने Google Play के (डिजिटल) दरवाजे खोले हैं। एक दशक बाद 190 से अधिक देशों में 2.5 बिलियन से अधिक लोग ऐप्स, गेम और डिजिटल कंटेंट सर्च Games and Digital Content Search करने के लिए हर महीने Google Play का उपयोग करते हैं और 20 लाख से अधिक डेवलपर अपने कारोबार बनाने और दुनिया भर के लोगों तक पहुंचने के लिए हमारे साथ काम करते हैं। उन्होंने कहा कि नए लोगो का उद्देश्य Google के मैजिक को रिफ्लेक्ट करता है।