एलन मस्क  और ट्वीटर के बीच हुई डील पर संकट के बादल

Share Us

378
एलन मस्क  और ट्वीटर के बीच हुई डील पर संकट के बादल
21 May 2022
7 min read

News Synopsis

पिछले कई दिनों से ट्वीटर और एलन मस्क Twitter and Elon Musk के बीच हुई डील Deal की चर्चा लगातार बनी हुई है। लेकिन अब ऐसा लगता है की टेस्ला Tesla के सीईओ एलन मस्क और ट्वीटर के बीच हुई डील पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। सोमवार को ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल CEO Parag Agarwal और एलन मस्क ट्विटर पर भिड़ते नजर आए। ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने बताया कि कैसे माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Micro-blogging Platforms स्पैम और फर्जी खातों  Spam and Fake Accounts से लड़ रहा है, जिस पर मस्क ने आपत्ति जाहिर की, और 44 अरब डॉलर के ट्विटर अधिग्रहण सौदे को रोक दिया।

मस्क ने अपने ट्विटर थ्रेड पर अग्रवाल को 'पाइल ऑफ पू' Pile of Poo का इमोजी भेजा। ट्विटर पर फेक और स्पैम अकाउंट को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस हुई। अग्रवाल ने ट्विटर थ्रेड Twitter Thread में डेटा Data, तथ्यों और संदर्भ Facts and References के साथ नकली/स्पैमी खातों की उपस्थिति के बारे में चिंताओं को दूर करने की कोशिश की, क्योंकि मस्क ने पिछले सप्ताह नकली/स्पैम खातों को हटाने पर ट्विटर डेटा पर सवाल उठाया था।

अग्रवाल ने कहा, 'पिछली चार तिमाहियों के लिए हमारे वास्तविक आंतरिक अनुमान 5 प्रतिशत से कम थे. हमारे अनुमानों पर त्रुटि मार्जिन Error Margins हमें प्रत्येक तिमाही में हमारे सार्वजनिक बयानों में विश्वास दिलाती है'।