News In Brief Auto
News In Brief Auto

Citroen C5 Aircross facelift: सडक पर जल्द दौड़ेगी सिट्रॉएन की नए डिजाइन वाली ये कार

Share Us

333
Citroen C5 Aircross facelift: सडक पर जल्द दौड़ेगी सिट्रॉएन की नए डिजाइन वाली ये कार
05 Sep 2022
min read

News Synopsis

Citroen C5 Aircross facelift: दुनिया की दिग्गज और फ्रेंच कार मेकर French Car Maker सिट्रॉएन Citroen जल्द ही अपनी सी5 एयरक्रॉस C5 Aircross का फेसलिफ्ट वर्जन इंडियन मार्केट  Indian Market में उतारने की तैयारी में है। कंपनी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया Social Media पर दे दी है। कंपनी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से टीजर को जारी किया है। जिसमे यह बताया गया है कि नई सिट्रॉएन सी5 एयरक्रॉस एसयूवी New Citroen C5 Aircross SUV जल्द ही आ रही है। गौर करने वाली बात ये है कि नई डिजाइन, नई तकनीक और प्रभावशाली मौजूदगी के साथ ये सड़कों पर जल्द ही नजर आ सकती है। मिली जानकारी के अनुसार सिट्रॉएन की सी5 एयरक्रॉस के फेसलिफ्ट वर्जन Facelift Version को 7 सिंतबर को लॉन्च करने की संभावना जताई जा रही है।

वहीं C5 एयरक्रॉस का फेसलिफ्ट वर्जन 2.0 लीटर के डीजल इंजन के साथ आ सकता है और यह 175 bhp की पॉवर और 400 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है साथ ही इसको 8-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स Converter Automatic Gearbox के साथ जोड़ा गया है। Citroen C5 Aircross में 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम Touchscreen Infotainment System मिलता है, जिसमें डिस्प्ले यूनिट Display Unit के नीचे सेंट्रल एसी वेंट हैं। जबकि कि इसमे 15mm का अतिरिक्त पैडिंग और हीटिंग Additional Padding &al Padding & Heating के साथ कूलिंग फंक्शन देखने को मिल सकता है।

गौर करने वाली बात ये है कि इसके पूरे सेंट्रल कंसोल को भी अपडेट किया गया है और इसमें खास सनरूफ और ADAS फीचर्स Sunroof and ADAS Features को भी शामिल किया गया है। वहीं इस Citroen C5 Aircross के लिए कहा जा रहा है कि इसे 37 लाख रुपए तक की कीमत में लाया जा सकता है। जबकि, इसका मौजूदा मॉडल 35 लाख रुपए की रेंज तक में उपलब्ध है। ये कार सीधे-सीधे Hyundai Tucson और Volkswagen Tiguan को टक्कर देगी।